विज्ञापन

नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, 4 माह की गर्भवती है पीड़िता

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:40 AM IST

Sonipat News - थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया था। नाबालिग अब करीब...

Rai News - haryana news arrested for misbehaving with minor 4 month pregnant woman
  • comment
थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया था। नाबालिग अब करीब चार-पांच महीने की गर्भवती भी है।

पुलिस ने नाबालिग की दादी के बयान पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शनिवार सुबह आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

राई थाना के एक गांव की महिला ने आरोप लगाया था कि उसकी पुत्रवधू ने तलाक ले लिया था। उसके दो बेटी हैं, एक बेटी को अपने साथ ले गई थी और एक बेटी उनके पास रह गई। जो पोती उनके पास रह रही है उसकी उम्र 16 साल 8 महीने है। उसकी पोती के साथ अक्टूबर में पड़ोसी युवक विपुल ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। जब उसकी पोती ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी थी। अब पोती करीब चार-पांच माह की गर्भवती है।

महिला को एसएमएस भेजकर दे रहा धमकी, दुष्कर्म का मामला दर्ज

राई| मुरथल थाना के एक गांव की महिला ने अपने मायके के युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला का अारोप है कि युवक उसे सोशल मीडिया पर फोटो व वीडियो भेजकर बदनाम करने की धमकी दे रहा था। मुरथल थाना पुलिस ने अारोपी के खिलाफ दुष्कर्म की जीरो एफआईआर दर्ज कर समालखा थाना में भेज दी है। मुरथल थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बताया कि उसके साथ 2017 में मायके के गांव में एक युवक ने दुष्कर्म किया था। इसके बाद उसकी शादी हो गई। अब आरोपी सुनील उसे बदनाम करने के लिए वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है। महिला की शिकायत पर मुरथल थाना पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यहां एफआईआर दर्ज की है। दुष

X
Rai News - haryana news arrested for misbehaving with minor 4 month pregnant woman
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन