बीएसएनएल के ठेका कर्मियों को 5 महीने से नहीं मिला वेतन

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:46 AM IST

Sonipat News - सीटू के राज्य सचिव आनंद शर्मा और बीएसएनल कर्मचारी यूनियन के जिला सचिव महेश कुमार ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार...

Sonipat News - haryana news bsnl contract workers did not get salary for 5 months
सीटू के राज्य सचिव आनंद शर्मा और बीएसएनल कर्मचारी यूनियन के जिला सचिव महेश कुमार ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने बीएसएनल को बर्बाद कर दिया। इंटरनेट का जमाना चल रहा है, पूरा देश और दुनिया ऑनलाइन सिस्टम से जुड़ी है। परंतु बीएसएनएल में काम करने वाले ठेका कर्मचारियों को पिछले पांच माह से वेतन नहीं मिला है।

आनंद शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल महाप्रबंधक सुधीर गुप्ता से मिला। महाप्रबंधक ने कर्मचारियों की समस्याओं को ध्यान से सुना और आश्वासन दिया कि जल्द ही वेतन की व्यवस्था करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि ऊपर से बजट नहीं आ रहा है और महाप्रबंधक बार-बार बजट की मांग कर रहे हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस गेट मीटिंग का हवाला देकर दोबारा से बजट मांगा जाएगा।

यूनियन का चुनाव भी संपन्न कराया

महाप्रबंधक को मांग पत्र सौंपने के बाद यूनियन का चुनाव भी किया गया। जिसमें प्रधान जगदीश राठी, उपप्रधान राजेश, सचिव सतीश शर्मा, सह सचिव हंसराज, कोषाध्यक्ष देवेंद्र, उप कोषाध्यक्ष दयानंद, ऑडिटर अवधेश कुमार को सर्वसम्मति से चुना गया। चुनाव प्रक्रिया आनंद शर्मा एवं महेश कुमार की देखरेख में संपन्न हुआ। नवनिर्वाचित कमेटी ने कहा कि महाप्रबंधक को मांग पत्र एवं नोटिस जल्द ही दिया जाएगा।

X
Sonipat News - haryana news bsnl contract workers did not get salary for 5 months
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543