खड़े ट्रक से टकराया कैंटर, चालक की मौत, परिचालक के पैर टूटे

Sonipat News - कुंडली-पलवल-मानेसर एक्सप्रेस-वे पर पिपली टोल प्लाजा के पास बगैर इंडिकेटर दिए खड़ी गाड़ी से पीछे से आ रहा लोडिड ट्रक...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:11 AM IST
Kharkhoda News - haryana news canter collided with a standing truck the driver39s death the driver39s foot broken
कुंडली-पलवल-मानेसर एक्सप्रेस-वे पर पिपली टोल प्लाजा के पास बगैर इंडिकेटर दिए खड़ी गाड़ी से पीछे से आ रहा लोडिड ट्रक टकरा गया। इसमें चालक और परिचालक दोनों के पांव टूट गए। जिसमें गाड़ी मलिक चालक की आपरेशन से पहले ही मौत हो गई। जबकि दूसरे परिचालक जो ड्राइवरी का काम भी करता है उसे नूंह के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राजस्थान के अलवर जिले के गांव नाखनौल के रहने वाले मुबारिक पुत्र उमर मेव ने शिकायत दी है कि वह आयशर कैंटर पर परिचालक है। कैंटर मालिक इमरान खान उसी के गांव का है, जो गाड़ी ड्राइवरी भी जानता है। 12 मई को कैंटर में गुजरात के पाणेता से केला भरकर कुंडली के लिए चले थे। जैसे ही पिपली टोल प्लाजा के पास खरखौदा पहुंचे तो वहां पर एक ट्रक केमएपी पर बगैर इंडिकेटर दिए देर रात्रि को खड़ा था। जो की रॉन्ग पार्किंग किए हुए था। दूसरी तरफ से वाहनों की रोशनी चालक पर पड़ रही थी। जिसके कारण उसे साइड में बगैर इंडिकेटर के खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया। जिससे उसकी गाड़ी ट्रक में पीछे से टकरा गई। इसमें दोनों के पांव टूट गए।

गाड़ी में फंसे हुए घायलों को बड़ी मुश्किल से रहागीरों ने निकलकर अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें रोहतक के पीजीआई में रेफर किया गया। जहां से उनकी हालत को देखत हुए परिजन इमरान को मेदांता में ले गए जबकि उसे नूंह के अस्पताल में ले जाए। मैदाता में आप्रेशन से पहले ही 28 वर्षीय इमरान की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

X
Kharkhoda News - haryana news canter collided with a standing truck the driver39s death the driver39s foot broken
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना