चेयरपर्सन ने पुरानी अनाज मंडी पार्क का किया औचक निरीक्षण, टूटी मिली ओपन जिम की मशीनें

Sonipat News - नगर परिषद चेयरपर्सन रजनी विरमानी ने गुरुवार को पुरानी अनाज मंडी स्थित महाराजा अग्रसेन पार्क का औचक निरीक्षण...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Gohana News - haryana news chairperson made surprise visit to old grain market park broken open gym machines
नगर परिषद चेयरपर्सन रजनी विरमानी ने गुरुवार को पुरानी अनाज मंडी स्थित महाराजा अग्रसेन पार्क का औचक निरीक्षण किया। पार्क में ओपन जिम की मशीनें टूटी हुई मिली। वहीं पार्क में कुछ स्थानों पर सफाई भी नहीं हुई थी। चेयरपर्सन ने नप अधिकारियों को जल्दी ही जिम की मशीनें ठीक कराने के निर्देश दिए। उन्होंने मंडी क्षेत्र में रोड पर मास्टिक लेयर बिछाने के कार्य का भी निरीक्षण किया।

उन्होंने एजेंसी के कर्मचारियों को नियमानुसार निर्माण सामग्री का प्रयोग करने और ड्राइंग के अनुसार लेयर की मोटाई रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि शहर में विकास कार्यों की गुणवत्ता को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। निम्न गुणवत्ता की सामग्री से तैयार की गई सड़कें जल्दी क्षतिग्रस्त हो जाती हैं। इससे पैसे की बर्बादी होती है। वहीं सड़क जर्जर होने से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है। उन्होंने बताया कि पुरानी अनाज मंडी क्षेत्र में मास्टिक लेयर बिछाने पर करीब 20 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। मास्टिक लेयर बिछाने का कार्य 20 दिनों में पूर्ण करने का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा कि मास्टिक लेयर बिछाने से सड़कों की गुणवत्ता में सुधार आता है। मास्टिक लेयर से तैयार सड़कें जल्दी जर्जर नहीं होती हैं। शहर की दूसरी मुख्य सड़कों पर भी मास्टिक लेयर बिछाई जाएगी। इस अवसर पर जेई अजय कुमार, सचिन, नवीन, राजेश, सुनील, राजेंद्र, रोशनलाल आदि उपस्थित थे।

नप अधिकारियों को मशीनों की मरम्मत कराने के दिए निर्देश

गोहाना . पार्क की टूटी हुई मशीन को देखती नप चेयरपर्सन रजनी विरमानी।

X
Gohana News - haryana news chairperson made surprise visit to old grain market park broken open gym machines
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना