आज कार्यकर्ताओं को सम्मानित करेंगे सीएम, पन्ना प्रमुखों पर करेंगे पुष्प वर्षा

Sonipat News - नई अनाज मंडी में रविवार शाम को भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह होगा। मुख्यमंत्री मनोहरलाल विशेष तौर पर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:45 AM IST
Sonipat News - haryana news cm will honor workers tomorrow panna heads on floral showers
नई अनाज मंडी में रविवार शाम को भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह होगा। मुख्यमंत्री मनोहरलाल विशेष तौर पर पहुंचकर 12 हजार से अधिक पन्ना प्रमुखों पर गुलाब के फूलों की वर्षा करेंगे। दिल्ली से सवा क्विंटल फूल इसके लिए खास तौर पर मंगवाए हैं। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर शनिवार शाम पुलिस अधीक्षक प्रतीक्षा गोदारा व अतिरिक्त उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ तैयारियों का जायजा लिया और इस संबंध में अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. धर्मबीर नांदल ने बताया कि जिले में 1210 बूथ हैं। हर बूथ पर भाजपा के 10 कार्यकर्ता हैं। जिले में 12 हजार से अधिक पन्ना प्रमुख हैं। मुख्यमंत्री समारोह में कार्यकर्ताओं का सम्मान करेंगे। विशेष गैलरी से होते हुए मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं के बीच फूलों की वर्षा करेंगे। नई अनाज मंडी पर इसकी तैयारियां कर ली गई हैं। वहीं, पुलिस अधीक्षक व अतिरिक्त उपायुक्त ने कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा, बैठने के स्थानों, पेयजल, शौचालयों, पार्किंग, वीवीआईपी पार्किंग व अन्य सभी रूटों का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंनें ने हेलीपैड स्थल व वीवीआईपी रूट का भी निरीक्षण किया। इस अवसर पर करनाल लोकसभा क्षेत्र के सांसद संजय भाटिया, मुख्यमंत्री के ओएसडी भूपेश्वर दयाल गौड़, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. धर्मबीर नांदल अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

X
Sonipat News - haryana news cm will honor workers tomorrow panna heads on floral showers
COMMENT