--Advertisement--

गायों के लिए हरियाणा से 10 गुना ज्यादा प्रति गाय खर्च करती है दिल्ली : केजरीवाल

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:31 AM IST

Sonipat News - रविवार को सैदपुर गोशाला के पांचवे वार्षिक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि...

Kharkhoda News - haryana news delhi cows 10 times more cow than cow for cows delhi kejriwal
रविवार को सैदपुर गोशाला के पांचवे वार्षिक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की सरकार के जनता हितैषी कार्यों की चर्चा देश ही नहीं विदेशों में हो रही है। बात चाहे स्कूलों की हो या अस्पतालों की, बिजली की हो या पानी की। देश की सबसे बेस्ट गोशाला दिल्ली के बवाणा क्षेत्र की है, कोई भी भक्त वहां पर जाकर देखे। हरियाणा सरकार प्रदेश में 40 पैसे प्रति गाय चारे के लिए दे रही है। जबकि दिल्ली सरकार प्रति गाय 40 रुपए दे रही है। इस मौके पर ब्लाक समिति चेयरमैन राजबीर दहिया, आप के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद, विमल किशोर, बिजेंद्र दहिया, सुनील कुमार, जयकरण ठेकेदार, धर्मेंद्र सरपंच, नरेश सरपंच, योगेश सरपंच, प्रवीन कुमार, मंजीत सरपंच सहित विभिन्न पदाधिकारी एवं सरपंच भी उपस्थित रहे।

गोशाला को दान दिए 70 लाख से ज्यादा : गो सेवा आयोग की तरफ से गोशाला को 22 लाख रुपए की राशि दान दी गई, इसी तरह से ब्लाक समिति चेयरमैन राजबीर दहिया ने समिति की तरफ से 21 लाख रुपए एक शेड बनाने के लिए दिए गए। नरेश सैदपुर ने एक बोलेरो गाड़ी, एक गोशाला के लिए शेड व एक ट्रैक्टर गोशाला को दान स्वरूप दिया। इसके अलावा बहुत से लाखों ने लाखों रुपए की राशि दान स्वरूप दी।

खरखौदा . मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का स्वागत करते ब्लाक समिति चेयरमैन राजबीर दहिया व अन्य। फोटो | भास्कर

गोशाला ने चंदे का दबाव बनाया तो बोले आम आदमी पार्टी तो फक्कड़ पार्टी है, अमीर दोस्तों से दिलाएंगे चंदा : सीएम

सीएम केजरीवाल अपना भाषण समाप्त कर सीट पर बैठ गए थे, तो हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने केजरीवाल की तरफ से उनके एक महीने की तनख्वाह देने की घोषणा कर दी। जिस पर गोशाला समिति ने कहा कि सीएम की कुर्सी पर जनाब बैठे हैं तो गोशाला को दान के लिए उसी कुर्सी के हिसाब से चंदे की घोषणा करें। जिसके बाद सीएम केजरीवाल को दोबारा से माइक पर आए और बोले आम आदमी पार्टी फक्कड़ पार्टी है, तनख्वाह के सिवाय कोई आमदनी नहीं है, दूसरी सरकारों की तरह अगर कमीशनखोरी की होती तो उनके पास 2 हजार करोड़ रुपए होते पार्टी फंड भी पैसों से लबालब होता। ये आश्वासन देते हैं कि दिल्ली में जो उनकी अमीर दोस्त है उन्हें चंदे के लिए प्रेरित कर यहां ज्यादा चंदा पहुंचाएंगे।

X
Kharkhoda News - haryana news delhi cows 10 times more cow than cow for cows delhi kejriwal
Astrology

Recommended

Click to listen..