विलक्षणा सम्मान समारोह में समाजसेविका नीलम जून को किया जाएगा सम्मानित

Sonipat News - बच्चों को शिक्षा के साथ संस्कार का पाठ पढ़ाने वाली जिले के बढ़ मलिक गांव की नीलम जून को सामाजिक कार्यों में अग्रणी...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:15 AM IST
Ganaur News - haryana news dilip kumar will be honored by social activist neelam jun
बच्चों को शिक्षा के साथ संस्कार का पाठ पढ़ाने वाली जिले के बढ़ मलिक गांव की नीलम जून को सामाजिक कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने पर सम्मानित किया जाएगा। इन्हें बीते 10 मार्च को दिल्ली लाजपत भवन में अभिनेत्री आभा प्रमार और सचिन खुराना द्वारा दिल्ली गॉड गिफ्टेड र|ा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इतना ही नहीं अब रोहतक में आगामी 24 मार्च को रोहतक में होने वाले विलक्षणा समाज सारथी सम्मान समारोह के लिए उन्हें चयनित किया गया हैं। कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार होंगे।

शिक्षिका नीलम जून ने बताया कि समालखा के भापरा में राजकीय स्कूल में बतौर शिक्षिका के पद पर है। बच्चों को शिक्षित करने के साथ ही वह सामाजिक कार्यों में पिछले कई वर्षों से काम कर रही है। इसमें पर्यावरण सरंक्षण, गरीब बेटियों की शादी में सहयोग करना, जरूरतमंद बच्चों को पुस्तकें व वर्दी वितरित करना समेत अन्य काम रही है। उन्होंने बताया कि उनके कार्यों को देखते हुए बीते दिनों दिल्ली में अवॉर्ड मिला है। अब रोहतक में हरियाणा की साहित्यिक संस्था विलक्षणा एक सार्थक पहल समिति द्वारा राष्ट्रीय स्तर के विलक्षणा र| सम्मान समारोह में सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस सम्मान के लिए 13 ख्यातिनाम विभूतियों को चुना गया है। इसमें से एक वह स्वयं है।

रोहतक में होगा सारथी सम्मान समारोह कार्यक्रम 24 को

X
Ganaur News - haryana news dilip kumar will be honored by social activist neelam jun
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना