नहीं रुक रही चोरियां : अब ओल्ड डीसी रोड पर होल सेल की दुकान को बनाया निशाना

Sonipat News - शहर के अंदर चोरी की वारदात थम नहीं रही हैं। चोरों ने ओल्ड डीसी रोड स्थित एक होल सेल की दुकान में रात को चोरी की...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:42 AM IST
Sonipat News - haryana news do not stop the thieves now aiming to build a hole cell shop on old dc road
शहर के अंदर चोरी की वारदात थम नहीं रही हैं। चोरों ने ओल्ड डीसी रोड स्थित एक होल सेल की दुकान में रात को चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी दुकान का ताला तोड़कर अंदर अलमारी से हजारों रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। इसके साथ काफी नुकसान भी पहुंचाया है। जबकि चोरी की वारदात रोकने के लिए एसपी ने तीन दिन पहले ही थाना प्रभारियों की बैठक ली थी। बैठक में कहा था कि शहर में गश्त व पेट्रोलिंग बढ़ाई जाए। लोगों ने कहा कि यदि गश्त बढ़ाई गई होती तो मुख्य सड़क पर बनी दुकान में चोरी न होती।

दुकानदार अशोक ने बताया कि उसने ओल्ड डीसी रोड पर भगत सिंह अस्पताल के पास कुरकरे, लेज व चिप्स की हाेलसेल की दुकान कर रखी है। रात को वह दुकान का शटर बंद करके घर आ गए थे। रविवार की सुबह उन्हें सूचना मिली कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। दुकान पहुंचकर देखा कि अंदर अलमारी का सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर दुकान में रखी हजारों रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। अशोक ने मामले की सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत मामले की जांच शुरू कर दी है। देर शाम तक आराेपियों की पहचान नहीं हो सकी थी। दुकान के अंदर लाखों का माल भी पड़ा था। इस सामान की भी जांच की जा रही है।

ओल्ड डीसी रोड पर चोरी के बाद बिखरा सामान।

बंद मिला सीसीटीवी कैमरा

दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा था। लेकिन वारदात के बाद शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह कैमरा बंद था। इस संबंध में दुकानदार ने बताया कि रात को घर जाते समय वह कैमरा बंद कर जाते हैं।

सीसीटीवी कैमरों से जांच की जा रही है


लोगों का यह आरोप

जहां चोरी की वारदात हुई है, वहां के लोगों से बातचीत की गई। तारानगर व जीवननगर के लोगों ने कहा कि पीसीआर व राइडर की गश्त कम है। पुलिस की गाड़ी पर लगे सायरन की आवाज सुनाई नहीं देती। राइडर की संख्या बढ़ाई जानी चाहिए। देर रात संदिग्ध सड़क पर घूमते रहते हैं। इन्हें रोककर पूछताछ की जानी चाहिए।

X
Sonipat News - haryana news do not stop the thieves now aiming to build a hole cell shop on old dc road
COMMENT