तेज आंधी से भंडेरी और आहुलाना में गिरे पांच खंभे

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST

Sonipat News - क्षेत्र में बुधवार देर शाम आई तेज आंधी से कृषि फीडरों के पांच खंभे गिर गए। पांचों खंभे कथूरा सब-डिविजन क्षेत्र के...

Gohana News - haryana news five pillars falling from the thunderstorm to bhanderi and ahulana
क्षेत्र में बुधवार देर शाम आई तेज आंधी से कृषि फीडरों के पांच खंभे गिर गए। पांचों खंभे कथूरा सब-डिविजन क्षेत्र के हैं।

तेज आंधी से आहुलाना और भंडेरी गांव में बिजली के खंभे गिरे हैं। अधिकारियों के अनुसार आहुलाना कृषि फीडर पर तीन और भंडेरी कृषि फीडर पर दो खंभे गिरे हैं। निगम द्वारा कृषि फीडरों पर दिन के समय बिजली सप्लाई दी जाती है। दो गांवों के कृषि फीडरों के खंभे गिरने से गुरुवार को दिन में इन फीडरों पर बिजली सप्लाई बाधित रही। दिन के समय किसानों को ट्यूबवेल चलाने के लिए बिजली आपूर्ति नहीं मिली। किसानों का कहना है कि धान की पौध, गन्ने और ज्वार की फसल में सिंचाई करने के लिए बिजली सप्लई की जरूरत होती है। खंभे गिरने के कारण निगम ने बिजली सप्लाई बंद कर दी। खंभे गिरने की सूचना देने के बाद भी कर्मचारियों ने सुबह जल्दी कार्य शुरू नहीं किया। मरम्मत कार्य देरी से शुरू होने के कारण उन्हें दिनभर बिजली सप्लाई नहीं मिली।

शुरू कर दिया मरम्मत कार्य

बुधवार रात को आंधी से दो गांवों में पांच खंभे गिरने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही कर्मचारियों को मरम्मत कार्य करने के निर्देश दिए थे। प्रयास है कि बरसात सीजन में किसानों को बिजली सप्लाई संबंधी समस्या न झेलनी पड़े। विरेंद्र सिंह मोर, एक्सईएन, बिजली निगम, गोहाना।

X
Gohana News - haryana news five pillars falling from the thunderstorm to bhanderi and ahulana
COMMENT