पूर्व प्रिंसिपल के यहां से 29 ताेले सोने व एक किलो चांदी ले गए

Sonipat News - पहाड़ों व धर्म नगर हरिद्वार की सैर पर गए शहर के दो लोगों के मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। चोर पूर्व...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:40 AM IST
Sonipat News - haryana news from the former principal 29 tale took gold and one kilo silver
पहाड़ों व धर्म नगर हरिद्वार की सैर पर गए शहर के दो लोगों के मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। चोर पूर्व प्रिंसिपल के मकान से 29 तोले सोने के गहने, एक किलो चांदी चोरी कर ले गए। जबकि दूसरे मकान से चोर नकदी व सोने के आभूषण चुरा ले गए।। दोनों ही वारदात शहर के सिटी थाना क्षेत्र में हुई हैं। पुलिस ने दोनों घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद चोरी का केस दर्ज कर लिया है। छुट्टियाें के दिनाें में खाली घराें में चाेर सेंध लगा रहे हैं।

पूर्व प्रिंसिपल ने कहा मकान के पीछे के दरवाजे से घुसे चोर : जेकेपी काॅलेज के पूर्व प्रिंसिपल अजय गोयल ने बताया कि उसका मकान शहर की काठ मंडी में है। हाल में वह हरिद्वार में एक प्राइवेट कंपनी में सीईओ है। छह जून 2019 को उसका बेटा, प|ी नीरज दोनों मकान के ताले लगाकर हरिद्वार में उसके पास आए थे। अब उसका बेटा घर आया था। बेटा घर पहुंचा तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था।

जांच करने पर पता चला चोर घर के पीछे के रास्ते से ताला तोड़कर अंदर आए। इसके बाद बारी-बारी से सभी कमरों की अलमारी को खंगाल दिया। चोर मकान से पुस्तैनी सोने के आभूषण जो करीब 29 तोले के थे वह ओर एक किलो चांदी चोरी कर ले गए। इसके साथ बेटे के पर्स में जो नकदी थी वह भी ले गए। चोरी की सूचना के बाद पुलिस ने जांच की। पुलिस ने शिकायत मिलने पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

मंसूरी गया था परिवार के साथ घूमने, लौटा तो मकान में चोरी हुई मिली : जसबीर सिंह ने बताया कि वह शहर के मयूर विहार गढ़ी ब्राहमणा रोड पर रहता है। वह 9 जून को सुबह साढ़े छह बजे अपने मकान के सभी ताले लगाकर पूरे परिवार सहित मंसूरी, हरिद्वार, ऋषिकेस घूमने के लिए गया था। वह पहाड़ों से जब घर लौटा तो देखा की मकान के ताले टूटे हुए थे। चोरी मकान की सभी अलमारी खंगाल कर 28 हजार रुपए की नकदी, सोने के कुंडल, सोने की अंगुठी, 11 चांदी के सिक्के व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। चोरों ने उसे भारी नुकसान पहुंचाया है। पुलिस को मामले की तुरंत प्रभाव से जांच कर उसका सामान वापिस दिलाना चाहिए।

सीआईए की टीम भी जांच में लगी


- निर्मल सिंह, सिटी थना प्रभारी सोनीपत।

X
Sonipat News - haryana news from the former principal 29 tale took gold and one kilo silver
COMMENT