बेहतर परिणाम पर स्कूलों में मनाई खुशियां, बच्चों को मिली शाबाशी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:46 AM IST

Sonipat News - हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड का दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद स्कूलों में खुशी का माहौल है। अच्छे...

Sonipat News - haryana news happy celebration in schools good results for children
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड का दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद स्कूलों में खुशी का माहौल है। अच्छे परिणाम पर बच्चों को शाबाशी मिल रही है तो बच्चे मिठाइयां बांट रहे हैं। अभिभावक भी अपने होनहारों के बेहर परिणाम पर उत्साहित हैं। स्कूलों में परिणाम पर जश्न मना।

सेक्टर-23 मोहाना रोड स्थित रेड रोज स्कूल का परीक्षा परिणाम शानदार रहा। स्कूल की छात्रा मनु ने 97.2 प्रतिशत अंक लेकर जिले की टॉप टेन की सूची में नाम दर्ज करवाया। छात्रा रूबी ने 96 प्रतिशत अंक के साथ स्कूल में दूसरा और महक ने 94 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान हासिल किया। स्कूल प्रिंसिपल धर्मबीर सिंह ने बताया कि 19 बच्चों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए हैं। 31 बच्चों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक पाए। उन्होंने बच्चों को लगातार मेहनत कर आगे बढ़ने का आह्वान किया।

ब्रह्मी जनता सीनियर सेकेंडरी स्कूल का रिजल्ट रहा शत प्रतिशत: प्रीतमपुरा गांव ब्रह्मी जनता स्कूल के प्रबंधक डॉ. सुरेंद्र सिंह ने बताया कि हरियाणा विद्यालय बोर्ड का दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया जिसमें विद्यालय का परिणाम शत प्रतिशत रहा। कोमल 410/500 ने प्रथम स्थान पर रही शिवानी 398/500 में विद्यालय में दूसरे व सुमित 378/500 तीसरे स्थान पर रहा स्कूल के प्राचार्य सविता ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की

सोनीपत . दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद स्कूलों में खुशी का माहौल।

शिव मॉडर्न की मोनिका ने 94.4 प्रतिशत अंक पाए

शिव मॉडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों में से 19 ने मेरिट हासिल की और अन्य छात्र प्रथम श्रेणी से पास हुए। छात्रा मोनिका ने 94.4 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल में पहला स्थान पाया। तन्नू ने 94.1 प्रतिशत के साथ दूसरा और छात्र गौरव ने 94 प्रतिशत अंकल लेकर तीसरा स्थान पाया। संस्था के चेयरमैन अजमेर सिंह ने बच्चों को बेहतर परिणाम आने पर शुभकामनाएं दी।

कर्ण स्कूल की छात्रा मोनी 95.6% अंक लेकर स्कूल में रही प्रथम

भास्कर न्यूज| खरखौदा

कर्ण सिंह वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य सुनील पाराशर ने बताया कि उनके विद्यालय के 98 विद्यार्थियों ने दसवीं की परीक्षा दी थी। जिसमें छात्रा मोनी ने 95.6 अंक अर्जित कर स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया है। छात्रा राखी 94.8 अंकों के साथ दूसरे व निर्वाण 93 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहा। उन्होंने बताया कि इसके अलावा जहां 38 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा पास की है वहीं सभी अन्य परीक्षार्थी बेहतर अंकों के साथ पास हुए हैं। उन्होंने बताया कि छात्राओं व अध्यापकों के कुशल प्रयास व लगन के कारण ही उनके स्कूल का दसवीं और बारहवीं कक्षा का रिजल्ट बेहतर आया है। मेधावी छात्रों को सम्मानित किया जाएगा।

वहीं शहर के जेबीएच स्कूल के प्राचार्य नरेंद्र दहिया ने बताया कि दसवीं कक्षा की बोर्ड की परीक्षा देने वालों में से पांच विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त किए, जिसमें मनीष, रजत, प्रींस, रोहित, क्रिति, गरिमा के नाम शामिल हैं वहीं 12 विद्यार्थियों ने 70 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त किए इसके अलावा 25 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी से पास होने में कामयाब रहे।

X
Sonipat News - haryana news happy celebration in schools good results for children
COMMENT