आगे निकलने के चक्कर में कार चालक ने ऑटो को मारी टक्कर, युवती की मौत, 5 की हालत नाजुक

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:40 AM IST

Sonipat News - सोनीपत . कार द्वारा ऑटो को टक्कर मारने के बाद घायलों को ले जाते हुए। भास्कर न्यूज | सोनीपत शहर के साईं मंदिर के...

Sonipat News - haryana news in front of the car driver dies auto collision mother39s death condition of 5
सोनीपत . कार द्वारा ऑटो को टक्कर मारने के बाद घायलों को ले जाते हुए।

भास्कर न्यूज | सोनीपत

शहर के साईं मंदिर के पास एक कार ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार युवती की मौत हो गई। जबकि उसकी मां, चाची व दादी गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके साथ ऑटो चालक बिंटू और उसका बेटा भी गंभीर रूप से घायल हुए। आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। युवती शाम को साईं मंदिर में पूजा के लिये जा रही थी।

किरण 25 साल पुत्री कवल दत्त निवासी विशाल नगर गुरुवार शाम 5 बजे अपनी मां सावित्री, चाची सुमन और दादी शांति के साथ ऑटो में सवार होकर साई मंदिर जा रही थी। इस बीच आईटीआई चौक से सेक्टर 12 की तरफ चले तो एक तेज रफ्तार कार ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में किरण की मौत हो गई। जबकि उसकी मां, दादी, चाची, ऑटो चालक बिंटू और चालक के बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है।

दो कार चालक आपस में लगा रहे थे रेस

लोगों ने बताया कि हादसा लापरवाही से हुआ। दो कार चालक आपस में रेस लगा रहे थे। इस बीच एक कार चालक ने स्पीड ज्यादा होने पर संतुलन खो दिया। कार ने ऑटो का टक्कर मार दी। राहगीरों ने घायलों को ऑटो से बाहर निकाला। वहीं, सदर थाना प्रभारी वजीर ने बताया कि हादसे सूचना मिली है। घायलों के बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

X
Sonipat News - haryana news in front of the car driver dies auto collision mother39s death condition of 5
COMMENT