कबड्डी में दिल्ली, वॉलीबाॅल में गोवा व खो-खो में तेलंगाना जीते

Sonipat News - खरखौदा | मदर खजानी विद्यालय, मुंगेशपुर में शनिवार को राष्ट्रीय स्कूली खेलों की शुरुआत की गई। प्रतियोगिता को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Kharkhoda News - haryana news in kabaddi telangana wins in goa and kho kho in volleyball
खरखौदा | मदर खजानी विद्यालय, मुंगेशपुर में शनिवार को राष्ट्रीय स्कूली खेलों की शुरुआत की गई। प्रतियोगिता को विभिन्न राज्यों की टीमों के बीच हुए मित्रता मैचों के साथ शुरू किया गया, जिसमें सभी ने अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन किया। उक्त प्रतियोगिता में खो-खो, क्रिकेट, जूडो, कराटे, बॉक्सिंग, कबड्‌डी, बास्केटबाल, बैडमिंटन खेल खेले जाऐंगे।

विद्यालय प्राचार्य प्रदीप दलाल ने बताया कि तीन दिवसीय प्रतियोगिता के पहले दिन हुए मित्रता मैचों में कबड्डी में दिल्ली ने उत्तर प्रदेश को 16 के मुकाबले 44 अंकों से पराजित किया। खो-खो में तेलंगाना ने आंध्र प्रदेश को हराया, फुटबाल में गोवा ने और वालीबाॅल में उतर प्रदेश ने जीत हासिल की। प्राचार्य ने कहा कि देश के विभिन्न राज्यों से खेलों में हिस्सा लेने के लिए विद्यालय में पहुंची हैं, इस प्रतियोगिता में देश के 470 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। सभी को प्रतियोगिता के पहले दिन अच्छे खेल का प्रदर्शन करने के साथ ही खेल भावना का परिचय देने के लिए भी प्रेरित किया गया है। इस अवसर पर संजय राणा, जेएस राणा, आयोजन सचिव सोमबीर आर्य, कोच पारस तोमर, कोच राकेश दहिया, कोच मंदीप, कोच संदीप, सोनू दहिया व रिकार्ड प्रभारी जितेंद्र पाल आदि मौजूद रहे।

खरखौदा. मदर खजानी स्कूल में आयोजि प्रतियोगिता में हिस्सा लेते खिलाड़ी।

X
Kharkhoda News - haryana news in kabaddi telangana wins in goa and kho kho in volleyball
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना