बाढ़ राहत प्रबंधों को सुनिश्चित करने के सीएम ने दिए निर्देश

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:40 AM IST

Sonipat News - मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीडियाे कांफ्रेंस से अधिकारियाें की बैठक लेकर कहा कि बरसात का सीजन शुरू होने वाला है और...

Sonipat News - haryana news instructions given by cm to ensure flood relief arrangements
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीडियाे कांफ्रेंस से अधिकारियाें की बैठक लेकर कहा कि बरसात का सीजन शुरू होने वाला है और इससे पहले हमें बाढ़ राहत से संबंधित सभी कार्यों को पूरा करना है। सभी विभाग इस कार्य के लिए पूर्ण तालमेल के साथ कार्य करें और अगर कोई दिक्कत आती है तो संबंधित जिला उपायुक्त इन विभागों से तालमेल कर सभी कार्यों को समय से पूर्ण करें। मनोहर लाल गुरुवार को विडियो काॅफ्रेंस के जरिए प्रदेश के सभी जिला उपायुक्तों से बाढ़ राहत, बिजली, पेयजल सहित कई मुद्दों पर समीक्षा मीटिंग कर रहे थे। सोनीपत की तरफ से उपायुक्त डाॅ. अंशज सिंह ने विभिन्न व्यवस्थाओं की जानकारी दी।

उपायुक्त डाॅ. अंशज सिंह ने बताया कि बैठक में जिला में फ्लड प्रोटेक्शन के दो कार्य जारी हैं जो 30 जून से पहले पूरे कर लिए जाएंगे। वहीं छपरा ड्रेन पर फ्लड गेट बनाया जा रहा है। नगर निगम की तरफ से रिमाडलिंग की जा रही है। इसके लिए एक टीम बनाई गई है और यह टीम निरीक्षण कर रिपोर्ट देगी। उन्होंने बताया कि जिला में पानी की कोई भी समस्या नहीं है। लोगों को गर्मी से बचाव के लिए सीएमओ की ओर से जारी गाइड लाईन व उपायों बारे समाचार पत्रों व अन्य माध्यमों से जागरूक किया जा रहा है। मीटिंग में अतिरिक्त उपायुक्त जयबीर आर्य, सीटीएम शंभू राठी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

X
Sonipat News - haryana news instructions given by cm to ensure flood relief arrangements
COMMENT