लाठी व चाकू मारकर युवक को किया घायल, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

Sonipat News - गंगाना गांव में खेत से वापस लौट रहे किसानों को युवकों ने लाठी व चाकू मारकर घायल कर दिया। परिजनों ने घायल सतीश को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Gohana News - haryana news junk injured in sticks and knife booked for three
गंगाना गांव में खेत से वापस लौट रहे किसानों को युवकों ने लाठी व चाकू मारकर घायल कर दिया। परिजनों ने घायल सतीश को उपचार के लिए महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां में भर्ती करवाया। पुलिस ने परिजन बलजीत की शिकायत पर रामरूप, प्रदीप अाैर मनीष के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बलजीत ने बताया कि वह खेती का काम करता है। कई दिन पहले भतीजे सतीश की गांव के ही युवक रामरूप के साथ खेत में बुग्गी आगे अड़ाने को लेकर कहासुनी हुई थी। वह इस बात की रंजिश रखे हुए था। शुक्रवार को वे खेत से ज्वार काटकर घर आ रहे थे। रास्ते में मनीष व प्रदीप बाइक पर सवार होकर आए। उन्होंने बाइक को उनकी बुग्गी के आगे खड़ा कर दिया। उनके हाथ में लाठी और चाकू थे। मनीष ने भतीजे सतीश के सिर पर डंडा मार और फिर दोनों ने चाकू से सतीश के पेट पर वार किए। चाकू लगने से सतीश घायल हो गया। भतीजे को छुड़वाने के लिए वह गया तो युवकों ने उसके साथ भी मारपीट की। झगड़े का शोर सुनकर खेतों में काम कर रहे दूसरे किसान उन्हें बचाने के लिए दौड़े। किसानों को आता देख दोनों युवक जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। परिजनों का आरोप है कि युवकों ने रामरूप के कहने पर ही उनपर जानलेवा हमला किया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Gohana News - haryana news junk injured in sticks and knife booked for three
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना