रोड पर उतरे कुंडल गांव के लाेग, बंद कराया शराब का ठेका

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:11 AM IST

Sonipat News - सोमवार को कुंडल गांव पंचायत व ग्रामीणों ने एकत्र होकर खरखौदा एसडीएम कार्यालय व एक्साइज विभाग सोनीपत में शिकायत...

Kharkhoda News - haryana news land of kundal village closed liquor contract on the road
सोमवार को कुंडल गांव पंचायत व ग्रामीणों ने एकत्र होकर खरखौदा एसडीएम कार्यालय व एक्साइज विभाग सोनीपत में शिकायत देकर कुंडल गांव में खुले शराब के ठेके को बंद कराने के लिए ज्ञापन दिया था। प्रशासन ने पिछले 4 दिन में कोई कार्रवाई नहीं की तो ग्रामीण महिलाओं के साथ सड़क पर उतर आए और शराब के ठेके को जबरदस्ती बंद करा दिया। जैसे ही मामले की सूचना सैदपुर पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को शांत किया।

पुलिस ने शराब के ठेकेदार को बुलाकर शराब का ठेका बंद करवा दिया और पंचायत की मंजूरी के मुताबिक ही आगे कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों का कहना है कि आज तक गांव में शराब का ठेका नहीं खुला है, लेकिन इस बार प्रशासन ने कुंडल गांव में शराब का ठेका अलाट कर दिया है। जिसके खोले जाने से ग्रामीणों में गहरा रोष है और ग्रामीणों ने सरपंच नीलम के नेतृत्व में प्रदर्शन कर शराब के ठेके को बंद करा दिया।

किसी सूरत में नहीं चलने देंगे गांव मेंे शराब का ठेका : सरपंच : गांव की सरपंच नीलम का कहना है कि गांव में शराब का ठेका खोले जाने के विरोध में पूरा गांव है। आज तक गांव में शराब का ठेका नहीं खुला है। अभी भी नहीं खुलने दिया जाएगा। ग्रामीणों की सहमति के आधार पर शराब का ठेका बंद कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गांव में शराब का ठेका खुलने से माहौल खराब हो रहा है। साथ ही युवक नशे की चपेट में आ रहे हैं।

ठेकेदार रणबीर को भी मौके पर बुलाया गया


X
Kharkhoda News - haryana news land of kundal village closed liquor contract on the road
COMMENT