वकीलों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ की नारेबाजी

Sonipat News - बार एसोसिएशन राई के वकीलों ने गुरुवार को भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई। वकील काम छोड़कर सड़क पर उतरे और नायब...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:25 AM IST
Rai News - haryana news lawyers shout slogans against corruption
बार एसोसिएशन राई के वकीलों ने गुरुवार को भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई। वकील काम छोड़कर सड़क पर उतरे और नायब तहसीलदार के खिलाफ नारे लगाए। प्रधान एडवोकेट राजेश सरोहा ने आरोप लगाया कि तहसील में सात-आठ दलाल काम कर रहे हैं। वे दो सौ रुपए प्रति रजिस्ट्री के हिसाब से रिश्वत वसूल रहे हैं। राई में हुई रजिस्ट्रियों की यदि विजिलेंस से जांच होगी तो करोड़ों का घपला मिल सकता है। नायब तहसीलदार हवासिंह ने सभी आरोप झूठे बताएं हैं।

राई बार एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट राजेश सरोहा, उपप्रधान आनंद शर्मा, सचिव संजय खरेटा ने आरोप लगाया कि राई उपतहसील भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई है। यहां बगैर रिश्वत के कोई काम नहीं होता। लोग परेशान हैं। प्रधान राजेश सरोहा ने कहा कि एक तरफ तो प्रशासन भय व भ्रष्टाचार मुक्त हरियाणा की बात करता है, वहीं दूसरी तरफ राई उपतहसील में सरेआम रिश्वत का खेल चल रहा है।

नायब तहसीलदार हवासिंह ने कहा कि सभी आरोप गलत व बेबुनियाद हैं। कुछ लोग यहां राजनीति कर रहे हैं। वे गलत काम कराने का भी प्रयास करते हैं। जब उन्हें गलत काम के लिए रोका जाता है तो वे इस प्रकार के झूठे आरोप लगाते हैं।

X
Rai News - haryana news lawyers shout slogans against corruption
COMMENT