10 दिन से लापता हलालपुर के युवक का नरेला में मिला शव

Sonipat News - दस दिन से संदिग्ध हालात में लापता खरखौदा थाना क्षेत्र के हलालपुर गांव के रहने वाले सचिन का शव मिला है। नरेला के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Kharkhoda News - haryana news milk missing from halalpur missing for 10 days
दस दिन से संदिग्ध हालात में लापता खरखौदा थाना क्षेत्र के हलालपुर गांव के रहने वाले सचिन का शव मिला है। नरेला के औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने कई दिन पहले शव को नहर से बरामद किया था, लेकिन शव की शिनाख्त ना होने के चलते उसे शव गृह में रखा हुआ था। हलालपुर निवासी विधवा गीता ने चार दिन पहले पुलिस को शिकायत दी थी कि उसका इकलौता बेटा सचिन 4 जुलाई से लापता है। वह उसकी अपने स्तर पर तलाश की चुकी है, लेकिन सचिन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। शिकायत पर सैदपुर चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

पुलिस लगातार क्षेत्र में सचिन के बारे में तलाश कर रही थी, पुलिस ने इस दौरान पश्चिम यमुना लिंक नहर में भी तलाश की, लेकिन सचिन के बारे में पुलिस को जानकारी नहीं लग पाई।

वहीं चार दिन पहले नरेला के औद्योगिक क्षेत्र थाने में पश्चिमी यमुना लिंक नहर के अंदर एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पहचान करवाने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए शवगृह में रखवा दिया।

वहीं आसपास के थानों में भी मामले की सूचना दी। जिस पर सैदपुर चौकी पुलिस ने संपर्क किया और शव की पहचान हलालपुर निवासी सचिन के रूप में हुई। सैदपुर चौकी प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है कि सचिन नहर पर अकेला ही गया था या कोई ओर भी उसके साथ गया था। इसके साथ ही उसकी नहर में डूबकर मरने से मौत हुई या फिर उसके साथ किसी ने वारदात को अंजाम दिया।

X
Kharkhoda News - haryana news milk missing from halalpur missing for 10 days
COMMENT