विज्ञापन

एटीएम की सुरक्षा के लिए रोजाना पुलिस करेगी गश्त

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:35 AM IST

Sonipat News - खरखौदा | एटीएम को चोरों ने लगातार निशाने पर रखा है और सेंध लगती रही है। इन चोरियों पर काबू पाने व गिरोह को पकड़ने के...

Kharkhoda News - haryana news police will patrol every day to protect atms
  • comment
खरखौदा | एटीएम को चोरों ने लगातार निशाने पर रखा है और सेंध लगती रही है। इन चोरियों पर काबू पाने व गिरोह को पकड़ने के लिए पुलिस ने विशेष अभियान चलाया है। थाना प्रभारी अरुण कुमार ने अपना पदभार संभालते ही शहर के सभी एटीएम का दौरा किया और उनका रिकाॅर्ड तैयार किया।

सभी गार्डों का मोबाइल नंबर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि एटीएम की रात के समय सुरक्षा उस क्षेत्र में गश्त करने वाले पुलिस कर्मी की होगी। अगर अब एटीएम में चोरी होती है तो तो इस पर गश्त करने वाले पुलिस कर्मी की जवाबदेही होगी। थाना प्रभारी अरुण कुमार का कहना है कि एटीएम पर चोरों की नजर है, कई एटीएम पर सुरक्षा कर्मी नहीं है। उनकी तरफ से हर एटीएम का रिकाॅर्ड तैयार किया गया है, वहीं रात के समय लगने वाली गश्त को न केवल बढ़ाया गया है बल्कि गश्त करने वाले पुलिस कर्मी को भी यह चेता दिया गया है कि उसके गश्त क्षेत्र में आने वाले एटीएम की पूर्ण सुरक्षा की जिम्मेदारी न केवल उसकी है बल्कि कोई वारदात होने पर पूरी जवाबदेही भी उसकी ही होगी।

X
Kharkhoda News - haryana news police will patrol every day to protect atms
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन