विज्ञापन

कथूरा से गांव धनाना रोड का नवनिर्माण करवाएगा पीडब्ल्यूडी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:15 AM IST

Sonipat News - पीडब्ल्यूडी द्वारा कथूरा से धनाना गांव तक रोड का नवनिर्माण किया जाएगा। रोड के नवनिर्माण पर करीब 8 करोड़ रुपए खर्च...

Gohana News - haryana news pwd to construct village dhanana road from kathura
  • comment
पीडब्ल्यूडी द्वारा कथूरा से धनाना गांव तक रोड का नवनिर्माण किया जाएगा। रोड के नवनिर्माण पर करीब 8 करोड़ रुपए खर्च होंगे। यह राशि नाबार्ड द्वारा जारी की जाएगी। नाबार्ड ने रोड के नवनिर्माण को लेकर मंजूरी दे दी है। अधिकारियों का कहना है कि रोड निर्माण कार्य आरंभ करने को लेकर औपचारिकताएं पूर्ण की जा रही हैं। जल्दी ही कार्य एजेंसी को अलॉट कर दिया जाएगा।

कथूरा-धनाना रोड की हालत जर्जर हो चुकी है। रोड पर जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं। गड्ढों के आसपास बजरियां भी बिखरी पड़ी हैं। यह रोड धनाना गांव को महम रोड और जुलाना रोड से जोड़ता है। इसके चलते यहां से वाहनों की आवाजाही अधिक रहती है। रोड पर जगह-जगह बने गड्ढों व बजरियों के कारण वाहन चालकों को परेशानी होती है। दो पहिया वाहन कई बार बजरियों के कारण असंतुलित हो जाते हैं। इससे हर समय हादसा होने का अंदेशा बना रहता है।

लोगों का कहना है कि अप्रैल माह में गेहूं का सीजन आरंभ हो रहा है। मंडी में गेहूं डालने के लिए किसान इस रोड से ही गुजरते हैं। गड्ढों के कारण अनाज से भरी ट्रॉली पलटने का अंदेशा बना रहता है। लोगों का कहना है कि क्षेत्र के लोगों द्वारा लंबे समय से रोड का नवनिर्माण कराने की मांग की जा रही थी। लोगों की सुविधा के लिए पीडब्ल्यूडी ने बीते वर्ष रोड का नवनिर्माण कराने के लिए नाबार्ड को प्रपोजल भेजा था। नाबार्ड ने रोड के नवनिर्माण को लेकर हरी झंडी दे दी है।

पीडब्ल्यूडी जेई अमित मलिक ने बताया कि कथूरा गांव से धनाना तक रोड का नवनिर्माण किया जाएगा। रोड के नवनिर्माण पर करीब 8 करोड़ रुपए खर्च होंगे। जल्दी ही औपचारिकताएं पूर्ण कर कार्य एजेंसी को अलॉट कर दिया जाएगा। रोड का नवनिर्माण कार्य 10 माह में पूर्ण करने का लक्ष्य रखा है।

X
Gohana News - haryana news pwd to construct village dhanana road from kathura
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन