रामशरणम आश्रम में होगा योग दिवस कार्यक्रम

Sonipat News - लघु सचिवालय में गुरुवार को एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने अधिकारियों की मीटिंग ली। मीटिंग में 21 जून को मनाए जा रहे...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Gohana News - haryana news ram sharnam ashram will be in yoga day program
लघु सचिवालय में गुरुवार को एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने अधिकारियों की मीटिंग ली। मीटिंग में 21 जून को मनाए जा रहे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को लेकर दिशानिर्देश दिए। योद दिवस के अवसर पर रामशरणम आश्रम के सभागार में योग किया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को योग को बढ़ावा देने के लिए लोगों को जागरूक करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि योग दिवस के उपलक्ष्य में 14 और 15 जून को हंस ध्वनि ऑडिटोरियम में रिहर्सल की जाएगी। रिहर्सल में गोहाना व बरोदा विधानसभा के अधिकारियों का शामिल होना अनिवार्य है। गोहाना विधानसभा क्षेत्र के लिए योग दिवस कार्यक्रम मनाने के लिए स्थान निर्धारित कर लिया है। 20 और 21 जून को श्रीराम शरणम आश्रम के सभागार में कार्यक्रम के प्रभारी तहसीलदार गुलाब सिंह के नेतृत्व में योग किया जाएगा। बरोदा विधानसभा क्षेत्र के योग कार्यक्रम के लिए जल्दी ही स्थान निर्धारित किया जाएगा। बरोदा विधानसभा के योग दिवस कार्यक्रम का इंचार्ज बीडीपीओ मनोज कौशल को बनाया गया है। उन्होंने अधिकारियों को लोगों को नियमित रूप से योग करने के लिए प्रेरित करने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि योग स्वस्थ जीवनशैली का आधार है। नियमित रूप से योग करने से शरीर स्वस्थ रहता है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर योग दिवस मनाने का उद्देश्य लोगों को योग से स्वास्थ्य लाभ देना है। लोगों को योग अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए। इस अवसर पर तहसीलदार गुलाब सिंह, बीडीपीओ मनोज कौशल, आयुष चिकित्सा अधिकारी डॉ. विनोद, डॉ. रमेश नागवान, डॉ. अरूण, डॉ. सुरेश सैनी, एसडीओ राजेंद्र मेहरा, कुलबीर फौगाट आदि उपस्थित थे।

गोहाना . लघु सचिवालय में मीटिंग में उपस्थित अधिकारी।

X
Gohana News - haryana news ram sharnam ashram will be in yoga day program
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना