सड़क पर ईंटें रखकर दुकानदारों ने बनाया रास्ता

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:42 AM IST

Sonipat News - सोनीपत रोड पर नाला ओवरफ्लो होने से दुकानों के सामने पानी भर गया है। दुकान तक पहुंचने के लिए दुकानदारों ने ईंटे...

Gohana News - haryana news roads made by shopkeepers by keeping bricks on the road
सोनीपत रोड पर नाला ओवरफ्लो होने से दुकानों के सामने पानी भर गया है। दुकान तक पहुंचने के लिए दुकानदारों ने ईंटे रखकर रास्ता बनाया हुआ है। लोगों का कहना है कि नाले की नियमित रूप से सफाई कराने की मांग कई बार नगर परिषद से की, लेकिन नाले की सफाई नहीं कराई गई। दुकानदारों ने फिर नगर परिषद से नाले की सफाई कराने की मांग की है।

सोनीपत रोड पर पानी निकासी के लिए दोनों तरफ पीडब्ल्यूडी ने नाले का निर्माण किया था। नाले के पानी की निकासी ड्रेन नंबर आठ में की गई है। नई सब्जी मंडी और ट्रैक्टर की एजेंसी के आसपास नाला ओवरफ्लो होने से पानी सड़क पर भर जाता है। पानी अधिक मात्रा में भर जाने पर दुकानदारों ने दुकानों तक पहुंचने के लिए ईंट रखकर रास्ता बनाया हुआ है। शहर निवासी पंकज, सोनू, विकास, पुनीत का कहना है कि नाले की नियमित रूप से सफाई नहीं होती। इससे नाले में सिल्ट जमा हो जाती है। जिससे नाले का पानी ड्रेन तक नहीं पहुंच पाता और नाला ओवरफ्लो होने से पानी सड़क पर भर जाता है। एक बार पानी भर जाने पर कई दिन तक भरा रहता है। नाले की सफाई कराने के लिए दुकानदारों को कई बार नगर परिषद अधिकारियों को शिकायत करनी पड़ती है। उन्होंने करीब डेढ़ माह बाद मानसून पहुंच जाएगा। नाले की सफाई न होने पर मानसून पहुंचने पर अधिक परेशानी बढ़ेगी। दुकानदारों ने मानसून पहुंचने से पहले नाले की सफाई कराने की मांग की है।

गोहाना. सोनीपत रोड पर भरा पानी, जिससे दुकानदारों व राहगीरों का परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जेसीबी से कराई जाएगी नाले की सफाई: सचिन


रेस्ट हाउस के पास अधूरा पड़ा है नाला

पीडब्ल्यूडी ने नाला का निर्माण कार्य पूरा नहीं किया। रेस्ट हाउस के पास नाला निर्माण बीच में ही छोड़ा हुआ है। बडौता की तरफ से आने वाला पानी ड्रेन तक नहीं पहुंच पाता। बरसात होने पर पानी कई दिन तक सड़क पर भरा रहता है। इसी वजह से नई सब्जी मंडी के गेट के पास सड़क टूट गई। यहां पर गहरे गड्ढे बने हुए हैं। गड्ढे की वजह से कई बार दुर्घटना होने पर एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को गड्ढे भरने के निर्देश दिए थे। ताकि वाहन चालकों को दिक्कतें न हो। पीडब्ल्यूडी ने रोड़ा डालने के बाद सड़क नहीं बनाई। इससे वाहन चालकों की समस्या का समाधान नहीं हुआ।

X
Gohana News - haryana news roads made by shopkeepers by keeping bricks on the road
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543