विज्ञापन

संजय पारासर को मिली सेंसर बोर्ड में जिम्मेदारी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:50 AM IST

Sonipat News - रेलवे की जेडआरयूसीसी की सदस्यता मिलने के बाद सोनीपत के फिल्म स्टार संजय पारासर अब सेंसर बोर्ड में भी महत्वपूर्ण...

Sonipat News - haryana news sanjay parasar gets responsibilities in censor board
  • comment
रेलवे की जेडआरयूसीसी की सदस्यता मिलने के बाद सोनीपत के फिल्म स्टार संजय पारासर अब सेंसर बोर्ड में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। क्राइम पेट्रोल जैसे धारावाहिकों में काम करने के बाद जीनियस जैसी फिल्म से बड़े पर्दे पर अपनी छाप छोड़ने वाले संजय को अगले दो साल के लिए सेंसर बोर्ड का सदस्य नियुक्ति किया गया है। सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद ही कोई फिल्म बड़े पर्दे पर दर्शकों को दिखाई जाती है। फिल्म में अगर कोई आपत्तिजनक दृश्य या डायलॉग होता है तो उसे भी सेंसर बोर्ड हटाता है।

सेंसर बोर्ड की सदस्यता मिलने के बाद खुशी व्यक्त करते हुए फिल्म स्टार संजय पारासर ने कहा कि उनका लक्ष्य हरियाणवी संस्कृति को विश्व पटल पर रोशन करना है। संजय पारासर ने कहा कि फिल्मों में भी पिछले कुछ वर्षों से हरियाणा के कलाकारों ने अपनी महत्वपूर्ण छाप छोड़ी है। हरियाणा की पृष्ठभूमि पर बनी दंगल, सुल्तान जैसी फिल्में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हैं। इसी तरह से रणदीप हुड्डा, यशपाल शर्मा जैसे हरियाणवी कलाकारों ने बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है।

X
Sonipat News - haryana news sanjay parasar gets responsibilities in censor board
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन