• Hindi News
  • Haryana
  • Sonipat
  • Sonipat News haryana news the body found in minor lying in the hospital for a quarter hour trolley no one came
विज्ञापन

माइनर में मिला शव, अस्पताल में सवा घंटे ट्राॅली में पड़ा रहा, कोई नहीं आया उठाने

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:50 AM IST

Sonipat News - सलारपुर माजरा गांव के पास माइनर से पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। शव काफी दिनों का है। पुलिस ने पहचान के...

Sonipat News - haryana news the body found in minor lying in the hospital for a quarter hour trolley no one came
  • comment
सलारपुर माजरा गांव के पास माइनर से पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। शव काफी दिनों का है। पुलिस ने पहचान के लिए उसके कपड़ों की जांच की तो काेई पहचान पत्र नहीं मिला। जांच में मृतक की जींस के जेब से 10 हजार रुपए बरामद हुए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। लेकिन यहां शव की बेकर्दी देखने को मिली। शव ट्रॉली में करीब सवा घंटे पड़ा रहा। शव को मोर्चरी में रखने के लिए कोई चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी नहीं आया। जबकि पुलिस कर्मचारी पानी में गल चुके शव को उठाने में असमर्थ थे। मामले पर मोहाना थाना प्रभारी रमेश ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। शुरुआती जांच में शव पर किसी तरह के चोट का निशान नहीं मिला है। मृतक की मौत किस कारण हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकेगा। शव को फिलहाल 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। अन्य थानों की भी मदद ली जा रही है। मृतक की उम्र करीब 40 साल बताई है। एक पैर में काले रंग का जूता मिला है।

मोहाना थाना प्रभारी रमेश ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए प्रयास जारी है। मृतक की जेब से 500-500 के 19 नोट मिले हैं। गुमशुदगी के रिकार्ड लेकर मृतक की पहचान के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

सिसाना गांव के नहर से मिला महिला का शव

खरखौदा| सिसाना गांव में ड्रेन नंबर 8 के पास से गुजरने वाली सिसाना माइनर में एक 55 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ है । पुलिस ने शव की शिनाख्त शिमला गुजरान गांव की रहने वाली भतेरी प|ी महेंद्र के रूप में की है। मृतका के परिजनाें ने बताया कि 2 दिन पहले ही वह घर से लापता हुई थी। समालखा पुलिस थाने में उसके गुमशुदगी के रिर्पोट दर्ज है। पुलिस ने शव मिलने के बाद भतेरी के घर वालों को शिनाख्त के लिए बुलवाया और भतेरी की पहचान कराई। वह कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी।

X
Sonipat News - haryana news the body found in minor lying in the hospital for a quarter hour trolley no one came
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन