छठा स्थान प्राप्त करने वाले राहुल का सपना डॉ. बनना

Sonipat News - असावरपुर गांव स्थित सरस्वती सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र राहुल पारिक ने हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 10वीं...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:30 AM IST
Rai News - haryana news the dream of becoming the sixth person to become dr
असावरपुर गांव स्थित सरस्वती सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र राहुल पारिक ने हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 10वीं परीक्षा में 485 अंक लेकर जिले भर में छठा स्थान प्राप्त किया है। राहुल पारिक के पिता दुर्गाराम पारिक एक फैक्ट्री में लेखाकार हैं। राहुल पारिक मूलरूप से राजस्थान के नागौर के रहने वाले हैं और अभी राई गांव में रह रहे हैं। राहुल पारिक अभी सीकर में एमबीबीएस प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा है। प्रबंधक जोगेंद्र सिंह व प्राचार्य प्रवीन कुमारी ने कहा कि शुभांशु ने प्रदेश में तीसरा व राहुल पारिक ने प्रदेश में छठा स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है।

असावरपुर गांव के सरस्वती सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने इस बार नया कीर्तिमान स्थापित किया है। यहां के छात्र शुभांशु कुमार ओझा ने जहां दसवीं की परीक्षा में 495 अंक लेकर प्रदेश में तीसरा स्थान व छात्र राहुल पारिक ने 485 अंक लेकर जिले में छठा स्थान प्राप्त किया है।

जिले में छठा स्थान प्राप्त करने छात्र राहुल पारिक की मां ललिता पारिक ने बताया कि उनका बेटा प्रतिदिन 10-12 घंटे तक पढ़ाई करता था। उनके बेटे का लक्ष्य एमबीबीएस कर डॉक्टर बनना है।

राहुल परिक

X
Rai News - haryana news the dream of becoming the sixth person to become dr
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना