• Hindi News
  • National
  • Rai News Haryana News The Father Of The Line Involved In The Massacre Has Died 13 Years Ago Then Who Is Papa

हत्याकांड में शामिल रेखा के पिता की 13 साल पहले हाे चुकी माैत, फिर पापा कौन

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नाहरा गांव के जयसिंह व गायत्री हत्याकांड की गुत्थी सुलझती जा रही है। हत्यारोपी नवीन रेलवे पुलिस में कांस्टेबल है। नवीन ने अपनी प|ी की हत्या कर अंतिम संस्कार भी सभी रस्म निभाई थी। अपने ससुर व परिवार के लोगों को गुमराह करने के लिए उनके गले लगकर रोने का ड्रामा रचा था। अब हत्यारोपी नवीन व उसकी प्रेमिका रेखा के खिलाफ गायत्री हत्याकांड में भी हत्या का मामला दर्ज हो गया है। जो ऑडियो वायरल हुई है उसमें हत्यारोपी रेखा अपने प्रेमी से बार-बार कह रही है कि पापा सब संभाल लेंगे, लेकिन रेखा के पापा की तो 13 साल पहले मौत हो चुकी है। ऐसे में सवाल उठता है कि रेखा जिसे अपना पापा बता रही है, वह आखिर कौन है। ऑडियो में हत्यारोपी रेखा नरेला के एक डॉक्टर से भी बात कर रही है और इसी डॉक्टर के पास से वह नींद व नशे की गोलियां खरीदकर लाती थी। कुंडली थाना पुलिस ने कांस्टेबल नवीन को अपनी प|ी गायत्री के हत्या के आरोप में शनिवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया है।

जाट जोशी गांव के पूर्व सरपंच महाबीर सिंह ने बताया कि उसकी बेटी मीना व गायत्री की शादी 22 जनवरी 2013 में नाहरा गांव में सगे विकास व नवीन भाइयों के साथ हुई थी। गायत्री का पति नवीन दहिया रेलवे पुलिस में कांस्टेबल है। गायत्री की एक करीब पांच साल की बेटी तन्नू है। रेखा से अवैध संबंध होने की वजह से वह अक्सर गायत्री को पीटता था। 28 मई को उनके पास नाहरा से फोन आया था कि छोटी बेटी गायत्री की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। उन्हें मामूली भी शक नहीं था कि गायत्री की हत्या हुई है। इसलिए उन्हाेंने अंतिम संस्कार करा दिया। हत्यारोपी दामाद नवीन ने अंतिम संस्कार की सभी रस्में निभाई। जब रिश्तेदारों ने इसकी जांच की तो हत्या की वारदात सामने आई। महाबीर का आरोप है कि उसकी बेटी गायत्री के जिंदा रहते नवीन ने अपनी प्रेमिका रेखा से आर्य समाज मंदिर रोहतक में शादी कर ली थी।

नाहरा के जयसिंह व गायत्री हत्याकांड
नवीन को भी करती थी गुमराह की पति से तलाक हो चुका है और उसने दूसरी शादी कर रखी है
ये हैं हत्या के आरोपी

हत्यारोपी रेखा

इनकी की गई हत्या

मृतक जयसिंह

हत्याराेपी नवीन

मृतका गायत्री

राई. दोहरे हत्याकांड की जांच करती पुलिस।

मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

पुलिस ने महाबीर के बयान पर गायत्री हत्याकांड में भी मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही हत्यारोपी नवीन व उसकी प्रेमिका रेखा को गिरफ्तार कर लेगी। उसके बाद ही अन्य आरोपियों की पहचान हाेगी। रविंद्र कुमार, एसएचओ कुंडली।

रेखा फोन में नवीन से कहती थी पापा सब संभाल लेंगे

सोनीपत के कामी गांव निवासी रेखा के पिता जगदीश की 13 साल पहले ही मौत हो चुकी है। अपने प्रेमी हत्यारोपी नवीन से जब रेखा फोन बात कर रही है तो वह बार-बार पापा मेरे पास है। जान तू चिंता मत कर, पापा सब संभाल लेंगे। यहां तक की नवीन की प|ी गायत्री की हत्या के लिए जिस युवक को भेजा जाता है, उसका प्रबंध भी रेखा कहती है कि पापा कर रहे हैं। रेखा बार-बार बोल रही है कि पापा हर कीमत देने को तैयार है। पुलिस के सामने यह सवाल खड़ा हो गया है कि जब रेखा के पापा की मौत हो चुकी है तो आखिर यह पापा कौन है। जो इस हत्याकांड में शामिल हैं।

नवीन को किया गुमराह, बोली- जयसिंह की दूसरी प|ी है

हत्यारोपी रेखा ने नवीन की प|ी गायत्री व अपने पति जयसिंह की हत्या करने में कई झूठ का सहारा लिया। उसने फोन पर नवीन को बताया कि उसके पति की दूसरी औरत से शादी हो चुकी है। वह सोनीपत में रहती है। जयसिंह की मौत के बाद उसकी दूसरी प|ी भी आई थी, लेकिन अंतिम संस्कार के बाद बगैर चाय पिए चली गई थी। अपना चेहरा भी किसी को नहीं दिखाया। जयसिंह के भाई सुनील ने बताया कि उसके भाई की कोई दूसरी शादी नहीं हुई थी। यह सब उसकी भाभी अपने प्रेमी नवीन को धोखा देने के लिए बोल रही है।

खबरें और भी हैं...