लड़की को युवक के साथ भगाने का महिला पर आरोप

Sonipat News - थानाक्षेत्र के एक गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में एक लड़की लापता हो गई है। परिजनों ने गांव की एक महिला पर एक युवक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Ganaur News - haryana news the girl is accused of leaving the girl with a young man
थानाक्षेत्र के एक गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में एक लड़की लापता हो गई है। परिजनों ने गांव की एक महिला पर एक युवक के साथ बहला फुसलाकर उसकी बेटी का भगा ले जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिजनों ने मामले की लिखित शिकायत दी है।

शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह और उसका पति गांव के ही स्कूल में नौकरी करते हैं। मेरे पास छह बच्चे है। पीड़िता के अनुसार 11 जून को सुबह खाना बनाकर अपने पति के साथ काम के लिए निकल गए थे। घर आकर देखा तो उसकी बेटी नहीं मिली। पड़ोसियों से पता चला कि एक महिला उनके घर पर आई थी जोकि मेरी बेटी का अपने साथ ले गई। मेरी बेटी घर से करीब पांच हजार रुपए भी लेकर गई है। आरोप है कि महिला ने संदीप नाम के युवक के साथ शादी की नीयत से मेरी बेटी को भगा दिया है। पीड़िता ने पुलिस ने उसकी बेटी सुरक्षित तलाशने की गुहार लगाई है। इस संदर्भ में जांच एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित की शिकायत पर महिला पर केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग लड़की लापता, केस

गन्नौर | जीटी रोड चौकी के अधीन आने वाले एक गांव से दसवीं कक्षा की छात्रा संदिग्ध हालातों में लापता हो गई है। आरोप है कि यूपी का एक युवक छात्रा काे शादी की नीयत से भगा कर ले गया। शिकायतकर्ता एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब दस दिन पहले उसने मध्यप्रदेश की एक महिला से कोर्ट मैरिज की थी। शादी के समय मेरी प|ी के पास एक पांच वर्षीय लड़की भी थी। इसे वह अपने साथ गांव ले आया था, जो अब गांव के राजकीय स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ रही है। पीड़ित के अनुसार उसकी बेटी 10 जून की शाम को करीब पांच बजे घर से बिना बताए कहीं चली। काफी तलाश करने पर भी पता नहीं चल सका। शक है कि यूपी का आकाश नाम का युवक उसकी बेटी काे शादी की नीयत से भगा कर ले गया है। जांच अधिकारी एसआई रोहताश ने बताया कि पिता के बयान पर नाबालिग लड़की के लापता होने की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोप है कि यूपी का आकाश नाम का युवक शादी की नीयत से लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले गया है।

X
Ganaur News - haryana news the girl is accused of leaving the girl with a young man
COMMENT