प्रेक्टिकल एग्जामिनर ने ज्यादा नंबर लगाने के एवज में की अश्लील हरकत, केस दर्ज

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:46 AM IST

Sonipat News - शहर के एक शिक्षण संस्थान में एक्सटर्नल प्रेक्टिकल एग्जामिनर पर जेबीटी स्पेशल एजुकेशन की एक छात्रा ने गंभीर आरोप...

Sonipat News - haryana news the practical examiner has given a lot of number of obscene acts cases filed
शहर के एक शिक्षण संस्थान में एक्सटर्नल प्रेक्टिकल एग्जामिनर पर जेबीटी स्पेशल एजुकेशन की एक छात्रा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा ने आरोप लगाया कि प्रेक्टिकल फाइलों में ज्यादा नंबर लगाने की बात कहकर गलत नीयत से प्रेक्टिकल एग्जामिनर ने उसे फ्लाईअाेवर के पास बुलाया। इसके साथ अश्लील बातें की। उसने आरोपी का विरोध किया। इसके बाद मामले से परिजनों को अवगत कराया। छात्रा ने कहा कि वह इस घटना से बेहद आहत है। पुलिस को मामले में तुरंत ठोस कार्रवाई करनी चाहिए।

छात्रा ने बताया कि वह सोनीपत शहर की रहने वाली है। यह मामला 16 मई 2019 का है। वह जेबीटी स्पेशल एजुकेशन अंतिम वर्ष की छात्रा है। कालेज में उसका एक्सटर्नल वाइवा था। वाइवा लेने के लिए पवन कुमार एग्जामिनर दिल्ली से आए हुए थे। वाइवा के दौरान उनके शिक्षण संस्थान से दो अध्यापक हॉल से बाहर चले गए। उसका वाइवा पवन कुमार ने लिया। उसे अकेला पाकर एग्जामिनर ने कहा कि अगर तुम मेरी बात मानोगी तो तुम्हें ज्यादा नंबर दूंगा। आरोपी ने इसके बाद उसे गलत नीयत से शहर के अंदर फ्लाई ओवर के पास बुलाया। आरोपी ने अश्लील बातें की। उसने मामले की जानकारी परिजनों को व प्रिंसिपल को दी।

सोनीपत. छेड़छाड़ की शिकायत लेकर सिटी थाना पहुंची छात्राएं।

महिला आयोग की सदस्य छात्राओं से मिली

हरियाणा महिला आयोग की सदस्या सोनिया अग्रवाल ने बताया कि वह एक केस की काउंसलिंग के सिलसिले में महिला थाना में आई हुई थी। तभी उन्हें सिटी थाना के बाहर काफी छात्राएं इकट्‌ठा हुई दिखी। वह सिटी थाना के सामने पहुंची और छात्रा से उसका पक्ष जाना। छात्रा ने एग्जामिनर पर अश्लील व्यवहार करने का आरोप लगाया। वह शनिवार को एसएचओ सिटी से मिलेंगी, ताकि केस में जांच तेजी से हो सके।

कार्रवाई के लिए अन्य छात्राएं भी हुई लामबंद

शुक्रवार को मामला बढ़ गया, शिकायत करने वाली छात्रा के पक्ष में अन्य छात्राएं भी लामबंद हो गई। इसके बाद छात्राएं सिटी थाना में एग्जामिनर की शिकायत करने के लिए पहुंची। छात्रा ने कहा कि उसके साथ जो व्यवहार हुआ वह गलत है। वह आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवई चाहती है। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए एग्जामिनर पवन कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए के तहत केस दर्ज कर लिया है।


X
Sonipat News - haryana news the practical examiner has given a lot of number of obscene acts cases filed
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543