बाॅयोवेस्ट कचरा लेने आए युवक ने पानी के धोखे में केमिकल पीया

Sonipat News - जींद से बाॅयोवेस्ट कचरा लेने के लिए नागरिक अस्पताल सोनीपत पहुंचे युवक ने धोखे में कैमिकल पी लिया। इससे पहले युवक...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:45 AM IST
Sonipat News - haryana news the youth came to collect the waste of waste drank the chemical in water cheating
जींद से बाॅयोवेस्ट कचरा लेने के लिए नागरिक अस्पताल सोनीपत पहुंचे युवक ने धोखे में कैमिकल पी लिया। इससे पहले युवक ने आंखों में भी कैमिकल के छपके मारे थे। हालत बिगड़ने पर युवक को नागरिक अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया, जहां से उसे हालत नाजुक देखकर पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिक्का काॅलोनी से जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि युवक सोनू निवासी जींद का रहने वाला है। सोनू शुक्रवार की सुबह नागरिक अस्पताल में बाॅयोवेस्ट कचरा लेने के लिए टैंकर लेकर आया था। यहां उसने खाना खाया। इस बीच उसे प्यास लगी तो नजदीक खड़े दूसरे टैंकर में उसे बोतल दिखाई दी। उसने बोतल में पानी समझकर पहले आंखों पर छपके मारे। उसकी आंखों में जलन हुई। उसे लगा कि रोटी खाते हुए मिर्च के हाथ लग गए होंगे। लेकिन इसके बाद उसने बोतल में रखे संदिग्ध पदार्थ की पी लिया। इसके बाद उसे पता चला कि बोतल में पानी नहीं बल्कि कैमिकल था। कैमिकल अंदर जाने के बाद उसे उल्टी शुरू हो गई। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने उसे उठाकर नागरिक अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उसकी हालत देखी और फिर उसे खानपुर मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज में युवक का उपचार चल रहा है।

X
Sonipat News - haryana news the youth came to collect the waste of waste drank the chemical in water cheating
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना