कैंटर की बकाया किस्त भरने के लिए कहा तो मिली धमकी

Sonipat News - कैंटर की किस्त न भरने पर लल्हेड़ी गांव के एक युवक पर लाला गढ़ी से एक महिला ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा कर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST
Ganaur News - haryana news threatened to fill cantor39s arrears
कैंटर की किस्त न भरने पर लल्हेड़ी गांव के एक युवक पर लाला गढ़ी से एक महिला ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा कर पुलिस को लिखित शिकायत दी हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया हैं।

लाला गढ़ी निवासी महिला अमृत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब सालभर पहले मेरे पति ने मकान की रजिस्ट्री रख आयशर कैंटर किस्तों पर निकलवाया था। पति के दोस्त ने कहा कि वह कैंटर चलाता रहेगा और जो किश्त होगी उसे समय पर जमा करवाता रहेगा। पीड़ित महिला के अनुसार कैंटर लेने के करीब सात माह बाद लल्हेड़ी गांव के कुलदीप ने मेरे भाई गौरव पर अपने साथियों के साथ मिलकर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी थी। इसके बाद आरोपी कुलदीप का भाई संदीप कैंटर चलाने लग गया तो बीच में आकर फिर से कैंटर की किस्त नहीं दी। आरोप है कि जब उसने रुकी हुई किस्त भरने के लिए कहा तो संदीप ने इंकार करते हुए कहा कि कैंटर तुम्हारे नाम पर है हमारा कुछ नहीं बिगड़ेगा। मेरा भाई बदमाश है उसने तेरे भाई को भी गोली मारी थी। हमारे परिवार के सदस्यों पर बदमाशों का दबाव होने पर अप्रैल 2019 में मामले को लेकर राजीनामा करने के बाद आरोपी कुलदीप जेल से बाहर आ गया था। आरोप है कि 11 मई को कुलदीप घर पर आ कर धमकी देकर चला गया। जांच कर्मी एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला अमृत के बयान पर लल्हेड़ी गांव के संदीप व कुलदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

X
Ganaur News - haryana news threatened to fill cantor39s arrears
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना