गांव के तीन युवकों पर शराब में स्प्रे मिलाकर पिलाने का आरोप

Sonipat News - थानाक्षेत्र के शेखपुरा गांव में एक युवक को खेत में बुलाकर शराब में स्प्रे मिलाकर पिलाने का मामला सामने आया है।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Ganaur News - haryana news three youth of village villagers accused of drinking spray in liquor
थानाक्षेत्र के शेखपुरा गांव में एक युवक को खेत में बुलाकर शराब में स्प्रे मिलाकर पिलाने का मामला सामने आया है। युवक को शहर के अग्रसेन अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया है। करीब 10 घंटे के बाद तबीयत में सुधार आने पर पीड़ित ने गांव के ही तीन नामजद युवकों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है।

पीड़ित रितिक (18) ने शिकायत में बताया कि वह ट्रैक्टर चलाकर दिहाड़ी मजदूरी करता है। शुक्रवार को दोपहर बाद में अपने खेत में काम कर रहा था। इसी दौरान गांव के ही जीता नाम के युवक ने उसे फोन कर अपने खेत में बने ट्यूबवेल पर उसके रुपए देने के लिए बुला लिया। करीब तीन एकड़ छोड़ उसके ट्यूबवेल पर पहुंचा। जहां पर गांव के दीपक व प्रदीप नाम के भी युवक बैठे थे। पीड़ित के अनुसार उसने जीता से अपने दिहाड़ी के 1900 रुपए लेने थे, लेकिन जीता ने उसे 1000 रुपए देकर उनके लिए शराब की बोतल व खुद के लिए कोल्ड ड्रिंक लाने के लिए कहा। आरोप है कि शराब व कोल्ड ड्रिंक लेकर खेत में पहुंचा तो धोखे से उसे कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी।

नशा होने पर शराब के साथ स्प्रे पिला दिया गया। तबीयत खराब होने पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

10 घंटे बाद आया होश : अग्रसेन अस्पताल से चिकित्सक डाॅ. संतोश गुप्ता व सतपाल शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को शाम करीब 6 बजे पुलिस कर्मियों ने शेखपुरा गांव के रितिक को अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि रितिक को शराब में स्प्रे पिलाने के साथ ही मारपीट करने के निशान भी थे। रितिक को नियमित इलाज करने पर करीब 10 घंटे बाद इसे होश आया है। फिलहाल उपचार चल रहा है।

X
Ganaur News - haryana news three youth of village villagers accused of drinking spray in liquor
COMMENT