तमंचा दिखा दी धमकी, फिर लगा दी आग

Sonipat News - कैलाना गांव में एक किसान के साथ मारपीट कर उसके खेत में रखे कृषि उपकरण व अन्य सामान में आग लगाकर खाक करने के मामले...

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
कैलाना गांव में एक किसान के साथ मारपीट कर उसके खेत में रखे कृषि उपकरण व अन्य सामान में आग लगाकर खाक करने के मामले में पुलिस ने गांव के ही चार नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दावा है कि जल्द ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाना पुलिस से जांच अधिकारी एसआई सुरेश चंद्र के मुताबिक शिकायतकर्ता देवेंद्र ने बताया कि करीब बीस दिन पहले दोपहर करीब दो बजे अपने खेत में कमरे में बने कोठड़े में लेटा हुआ था। इसी दौरान गांव के विनोद, ओम, काला व भगता नाम के व्यक्ति पहुंचे। आरोप है कि इन चारों ने मारपीट करने के साथ ही विनोद ने तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही खेत में रखे सामान में आग लगा दी। पीड़ित के अनुसार आगजनी में दो सबमर्सिबल की मोटर, बिजली केबल, एक गिरडा, 200 कड़ी साल की, एक साइकिल, एक ट्रैक्टर की बुज्गी, चार दरवाजे, चार खिड़की, चारपाई, बिस्तर समेत अन्य नुकसान कर दिया। आगजनी को करीब तीन दमकल गाड़ियाें ने पहुंचकर काबू पाया। जांच अधिकारी का कहना है कि चारों नामजद व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना