मतगणना के लिए अधिकारी समय रहते पूरी कर लें तैयारी : डाॅ. शालीन

Sonipat News - उपायुक्त डाॅ. शालीन ने कहा कि 23 मई को होने वाली लोकसभा आम चुनाव 2019 की मतगणना प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता एवं...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST
Ganaur News - haryana news to complete the counting time for the counting of votes preparation dr decent
उपायुक्त डाॅ. शालीन ने कहा कि 23 मई को होने वाली लोकसभा आम चुनाव 2019 की मतगणना प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता एवं निष्पक्षता सुनिश्चित करें। भारत निर्वाचन आयोग के मानकों के अनुरूप मतगणना के लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं और जो कमियां बची हैं उन्हें भी संबंधित अधिकारी तत्काल पूरा करें। डाॅ. शालीन शुक्रवार को सभी अधिकारियों की मीटिंग को संबोधित कर रहे थे।

डीसी ने कहा कि मतगणना बिना किसी बाधा के सुचारू रूप से हो इसके लिए मतदान प्रक्रिया के संबंधी सभी व्यवस्थाएं पुख्ता हों। उन्होंने निर्देश दिए कि सोनीपत लोकसभा क्षेत्र छह विधानसभा क्षेत्रों गन्नौर, राई, खरखौदा, सोनीपत, गोहाना व बरौदा के मतों की गणना का कार्य बीट्स कालेज मोहाना में किया जाएगा। वहीं जीद की तीन विधानसभाओं की मतगणना जींद स्टेडियम में की जाएगी। उन्होंने बताया कि मतगणना का कार्य बड़ा ही महत्वपूर्ण और जिम्मेदारी भरा होता है, इसलिए प्रशासन की ओर से मतगणना के संबंध में सभी तैयारियों को पहले से ही पुख्ता किया जा रहा है। चुनाव तहसीलदार को निर्देश देते हुए उपायुक्त ने कहा कि मतगणना का प्रशिक्षण अलग-अलग टेबल लगाकर किया जाए। प्रत्येक टेबल पर प्रिंटर व स्कैनर भी लगाएं, ताकि कर्मचारियों को प्रैक्टिकली रूप से प्रशिक्षित किया जा सके।


X
Ganaur News - haryana news to complete the counting time for the counting of votes preparation dr decent
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना