आर्य समाज मंदिर में हुई वैदिक संस्कृति प्रतियोगिता

Sonipat News - गोहाना | गुढ़ा रोड स्थित आर्य समाज मंदिर में मंगलवार को वैदिक संस्कृति प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें विभिन्न...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:21 AM IST
Gohana News - haryana news vedic culture competition in arya samaj temple
गोहाना | गुढ़ा रोड स्थित आर्य समाज मंदिर में मंगलवार को वैदिक संस्कृति प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें विभिन्न स्कूलों के करीब 300 विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता शुरू करने से पूर्व आर्य समाज मंदिर में पुरोहित अमित शास्त्री ने यज्ञ किया। जिसमें जिला पार्षद जगमेंद्र जौली सहित समाज के प्रमुख लोगों ने आहुति डाली।

अधिवक्ता इंद्रसिंह भनवाला ने बताया कि प्रतियोगिता आयोजित किए जाने का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को आर्य समाज के बारे में बताना है। विद्यार्थियों को भारतीय संस्कृति के बारे में जानकारी होनी चाहिए। प्रतियोगिता के आयोजक विकास आर्य ने बताया कि वैदिक प्रचार-प्रसार करने के लिए इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। भविष्य में भी इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता रहेगा। प्रतियोगिता में ओम पब्लिक स्कूल, नालंदा स्कूल, बाल भारती विद्यापीठ, गोल्डन वैली पब्लिक स्कूल, गीता विद्या स्कूल, उधम सिंह स्कूल, सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल, हरियाणा पब्लिक स्कूल आदि स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के परिणाम बाद में घोषित किए जाएंगे।

गोहाना. शहर में वेद प्रचार के लिए पुस्तक देती महिला।

X
Gohana News - haryana news vedic culture competition in arya samaj temple
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना