रंगदारी न देने पर युवती को गोली मारने वाले को 10 साल की कैद

Sonipat News - रंगदारी नहीं देने पर युवती को गोली मारने के मामले की सुनवाई करते हुए अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डाॅ. परमिंदर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:46 AM IST
Sonipat News - haryana news youthist shooter gets 10 years in jail
रंगदारी नहीं देने पर युवती को गोली मारने के मामले की सुनवाई करते हुए अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डाॅ. परमिंदर कौर की अदालत ने आरोपी को दोषी करार दिया है। दोषी को कोर्ट ने 10 साल कैद की सजा सुनाई। इसके साथ 30 हजार रुपए जुर्माना भी किया है। जुर्माना की राशि में से 15 हजार रुपए युवती को देने होंगे।

बिहार के जिला अररिया के गांव कुआ पोखर व घटना के समय दिल्ली के अलीपुर निवासी सुमित ने 17 सितंबर, 2016 को पुलिस को बताया था कि उसकी बहन आरती 24 साल प्याऊ मनियारी में दुकान चलाती है। 17 सितंबर को भी वह प्याऊ मनियारी स्थित ड्रेन नंबर आठ के पास दुकान पर आई थी। इसी दौरान बाइक सवार मूलरूप से गांव राठधना फिलहाल कुंडली निवासी संजय उर्फ भोलू उसके पास आया था। कहासुनी के बाद भोलू ने आरती की पीठ में दो गोली मार दी थी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गया था। घायल आरती को दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया । पुलिस ने संजय उर्फ भोलू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। इसके बाद आरती ने पुलिस को बयान दिया था कि आरोपी संजय उर्फ भोलू उससे रंगदारी की मांग कर रहा था। अगस्त, 2016 में उसे मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में काबू किया गया था। उसके बाद वह मादक पदार्थ तस्करी को छोड़ चुकी है, लेकिन आरोपी भोलू उस पर रंगदारी देने का दबाव बना रहा था। उसने मना किया तो आरोपी ने उसे गोली मार दी।


X
Sonipat News - haryana news youthist shooter gets 10 years in jail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना