• Hindi News
  • Haryana
  • Sonipat
  • सीसीटीवी केमरे में दिखा चौथ मांगने का पत्र फेंकने वाला
--Advertisement--

सीसीटीवी केमरे में दिखा चौथ मांगने का पत्र फेंकने वाला

Sonipat News - कुंडली के उद्योगपति से तीस लाख रुपए की चौथ मांगने वाले बिट्टू बवाना ने जिस युवक को पत्र देकर भेजा था, उसका चेहरा...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:00 AM IST
सीसीटीवी केमरे में दिखा चौथ मांगने का पत्र फेंकने वाला
कुंडली के उद्योगपति से तीस लाख रुपए की चौथ मांगने वाले बिट्टू बवाना ने जिस युवक को पत्र देकर भेजा था, उसका चेहरा सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया है। कुंडली थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। सीसीटीवी फुटेज में रात नौ बजे एक युवक फैक्ट्री के गेट से पत्र फैंकता दिखाई दे रहा है। पुलिस इस मामले में मोस्ट वांटेड नीरज बवानियां की संलिप्ता की जांच भी करेगी। कुंडली थाना पुलिस ने दिल्ली पुलिस को भी इस घटना के बारे में बता दिया है। जिससे उद्योगपति को पुलिस सुरक्षा दी जा सके। दिल्ली के मॉडल टाउन निवासी सूरज भाटिया ने आरोप लगाया था कि उनकी एचएसआईआईडीसी कुंडली में 448 नंबर फैक्ट्री है। उनकी फैक्ट्री में देर रात एक व्यक्ति लेटर फैंककर फरार हो गया था। मैनेजर को गेट के पास से लेटर मिला था। इसमें फैक्ट्री मालिक सूरज भाटिया से तीस लाख रुपए ही चौथ मांगी गई थी। लेटर में लिखा गया था मैं नीरज बवाना का राइट हेंड बिट्टू बवाना हूं। मुझे सोमवार तक तीस लाख रुपए चाहिए। यदि पुलिस को इस मामले की सूचना दी तो घर में घुसकर ही मार दिया जाएगा। कुंडली थाना पुलिस ने आरोपी बिट्टू बवाना के खिलाफ मामला दर्ज किया था। कुंडली थाना पुलिस ने सोमवार को फैक्ट्री से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली। इसमें दिखाई दे रहा है कि रात नौ बजे एक 20-25 साल का युवक फैक्ट्री के गेट पर आया और पत्र फैंक कर फरार हो गया। सुरेंद्र कुमार, एएसआई थाना कुंडली, का कहना है कि उद्योगपति के बयान पर बिट्टू बवाना के खिलाफ मामला दर्ज कर किया था। मामले की जांच की जा रही है। उद्यमी को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।

यह लिखा है धमकी पत्र में

बिट्टू बवाना द्वारा भेजा गया पत्र : सूरज भाटिया अपने परिवार की सलामती चाहता है तो मुझे तीस लाख रुपए दे दो। यदि पुलिस को कोई खबर दी तो पूरे परिवार को उड़ा दूंगा। मुझे पता है कि तेरे पास दो लड़के है। तेरे भाई के पास एक लड़की है। जोकि देहरादून में पढ़ते है। अगर सभी को जिंदा देखना चाहता है तो तीस लाख रुपए सोमवार को मेरे लड़के को दे देना। यदि पुलिस को बताया तो माॅडल टाउन में तेरे घर में घुसकर ही मारूंगा। तेरा वो हाल करूंगा कि तेरे घरवालों को तेरी लाश भी नसीब नही होगी। मैं नीरज बवाना का राइट हेंड बिट्टू बवानिया हूं। यदि यकीन नही हो तो एक डेमो भेज देता हूं। सोमवार को अपने लड़के को तेरे पास भेज दूंगा, उसे चुपचाप पैसे दे देना।

X
सीसीटीवी केमरे में दिखा चौथ मांगने का पत्र फेंकने वाला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..