• Home
  • Haryana News
  • Sonipat
  • इनहांसमेंट देने वाले बोले- उन्हें भी दिया जाए स्कीम का लाभ
--Advertisement--

इनहांसमेंट देने वाले बोले- उन्हें भी दिया जाए स्कीम का लाभ

हुडा की वन टाइम सेटलमेंट स्कीम पर न केवल सवाल उठाने लगे हैं, बल्कि इस स्कीम में बदलाव की मांग भी की गई है। सेक्टर-12 के...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 04:10 AM IST
हुडा की वन टाइम सेटलमेंट स्कीम पर न केवल सवाल उठाने लगे हैं, बल्कि इस स्कीम में बदलाव की मांग भी की गई है। सेक्टर-12 के लोगों ने कहा कि उन्होंने लोन लेकर इमानदारी से इनहांसमेंट चुकाई, ताकि हुडा उनका प्लाॅट जब्त न कर ले। ऐसा इसलिए क्योंकि हुडा ने नोटिस में लिखा था कि इनहांसमेंट न देने पर 10 प्रतिशत पैनल्टी लगेगी और प्लाॅट जब्त करने का भी प्रावधान है। अब वन टाइम सेटलमेंट स्कीम का नोटिफिकेशन जारी हुआ है तो उन्हें इस लाभ से वंचित रख दिया गया है।

सीएम को लिखे पत्र में सेक्टर के कुछ लाेगाें ने मांग की है कि स्कीम का लाभ सेक्टर के हर व्यक्ति को मिलना चाहिए। यह तो उन लोगों की लॉटरी लगना है, जिन्होंने इनहांसमेंट की अब तक एक पाई भी जमा नहीं की थी। अशोक निवासी सेक्टर-12 ने मुख्यमंत्री से नोटिफिकेशन दोबारा करने की मांग की। अशोक ने कहा कि इमानदारी से काम करने वालों के लिए यह तो बड़ा झटका है। अशोक ने कहा कि जिन लोगों ने इनहांसमेंट 40, 50, 75 प्रतिशत या फिर पूरी चुका दी है उन्हें भी जमा की गई रकम पर 40 प्रतिशत लाभ दिया जाए। अशोक ने मांग रखी, हो सके तो करंट इनहांसमेंट की पूरी रकम माफ कराने का नोटिफिकेशन जारी हो।