पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Kharkhoda News Rally For Construction Of Ram Temple

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राम मंदिर निर्माण के लिए निकाली रैली

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की मांग को लेकर 9 दिसंबर को रामलीला मैदान, दिल्ली में बुलाई गई धर्म सभा के लिए बृहस्पतिवार को शहर में भगवा बाइक रैली निकाली गई। शहर के दिल्ली चौक से शुरू होकर रैली शहर के विभिन्न चौक-चौराहों से होते हुए पुराने बाजार स्थित गुंबद रूपी मंदिर पर पहुंची। जहां पर भगवा यात्रा में शामिल क्षेत्र वासियों ने पूजा अर्चना की और भारी संख्या में 9 दिसंबर को रामलीला मैदान में चलने की बात कही।

इस दौरान मंदिर की गुबंद पर भगवा झंडा भी लगाया गया। नीतिश क्रांतिकारी ने कहा कि लोग चाहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरू हो। ऐसे में दिल्ली के रामलीला मैदान में बुलाई गई धर्म सभा के लिए क्षेत्र वासियों को जागरूक करने के लिए यह भगवा बाइक रैली निकाली गई है। इस अवसर पर नीरज रोहट, डाॅ. मोनू सरोहा, सुनील सरोहा, रामनिवास खरखौदा, योगी, मंजीत, श्रीपाल, विकास, प्रवीन, मोहित, धर्मेंद्र व सुमित आदि मौजूद रहे।

खरखौदा. राम मंदिर निर्माण के लिए जागृति यात्रा निकलते युवा।

विहिप सदस्यों ने मंदिर निर्माण को लेकर रैली निकाली
सोनीपत| विश्व हिंदू परिषद द्वारा शहर में गुरुवार को बाइक रैली निकाली गई। रैली का शुभारंभ बजरंग दल के जिला विद्यार्थी मोहित गौड़ और जिला सुरक्षा प्रमुख मनीष राई ने किया। स्वामी अमृतानंद महाराज ने कहा कि विहिप श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर के निर्माण की मांग करता है। उन्होंने कहा कि सरकार संसद में कानून लाकर भव्य राममंदिर का निर्माण कराए। इस दौरान विहिप के जिला मंत्री सुभाष गुप्ता, बजरंग दल के नगर संयोजक कुणाल नाथ, प्रखंड संयोजक विक्रम, दीपक, आर्यन, सुनील, रविंद्र शर्मा, सूरज भारद्वाज, रोहित, राहुल शर्मा, दीपक अमृतसरी आदि मौजूद रहे।

साेनीपत. शहर में रैली निकालते विहिप व बजरंग दल पदाधिकारी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें