--Advertisement--

ट्रक ने दो बाइकों को मारी टक्कर, बाइक सवार मां-बेटे समेत 3 की मौत

सोनीपत गोहाना रोड, रतनगढ़ माजरा सर छोटूराम स्कूल के पास भीषण सड़क दुर्घटना हुई। ट्रक ने सामने से आ रही दो बाइक को सीधी...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:50 AM IST
Sonipat - truck hits two bikers bike rider mother son 3 dead
सोनीपत गोहाना रोड, रतनगढ़ माजरा सर छोटूराम स्कूल के पास भीषण सड़क दुर्घटना हुई। ट्रक ने सामने से आ रही दो बाइक को सीधी टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक सवार मां बेटा निवासी सलारपुर माजरा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक सवार ठसका माहरा निवासी पति, प|ी व इनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हुई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन ठसका माहरा के व्यक्ति की भी मौत हो गई। जबकि मृतक की बेटी व प|ी का इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक पर केस दर्ज कर लिया हेै।

सुनील कुमार निवासी सलारपुर माजरा का रहने वाला है। सुनील ने बताया कि शाम करीब छह बजे उसे फोन पर सूचना मिली की उसका भतीजा अमित व अमित की मां अनीता को रतनगढ़ माजरा गोहाना रोड पर ट्रक ने टक्कर मार दी है। हादसे में ठसका माहरा निवासी एक अन्य व्यक्ति व उसकी प|ी व बेटी भी घायल हुई। जिसमें ठसका माहरा निवासी विक्की की मौत हो गई। जबकि उसकी प|ी प्रीति व बेटी दीव्यांशी गंभीर रूप से घायल हुई हैं।

पुलिस ने बताया कि अमित व उसकी मां सोनीपत शहर से गांव जा रहे थे। गाेहाना की तरफ से आ रहे ट्रक ने इन्हें व विक्की की बाइक को चपेट में लिया। मोहाना थाना प्रभारी नवीन ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।


X
Sonipat - truck hits two bikers bike rider mother son 3 dead
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..