• Home
  • Haryana News
  • Tharmal
  • दूसरे दिन नहर का पानी कम करा 10 गोताखोर बच्चे को तलाशते रहे
--Advertisement--

दूसरे दिन नहर का पानी कम करा 10 गोताखोर बच्चे को तलाशते रहे

असंध रोड पर पुलिस चौकी के पीछे नहर में डूबे 12 वर्षीय तरुण का दूसरे दिन सोमवार को कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने नहर का...

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 03:30 AM IST
असंध रोड पर पुलिस चौकी के पीछे नहर में डूबे 12 वर्षीय तरुण का दूसरे दिन सोमवार को कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने नहर का पानी कम करवाकर दस गोताखोर नहर में उतारे, दिनभर की तलाशी के बाद बच्चे का पता नहीं चल पाया।

कुटानी रोड के जगदीश नगर निवासी दीपक के 12 वर्षीय बेटे तरुण को पड़ोस के पांच युवक घर से बुलाकर नहर में नहाने के लिए ई-रिक्शा पर लाए थे। बुआ के बेटे अमित का आरोप है कि युवकों ने ही तरुण को नहर में धक्का दिया है। युवक बार-बार अपने बयान भी बदल रहे हैं। युवकों ने ही चौकी में जाकर तरुण के नहर में डूबने की सूचना दी। पुलिस ने परिजनों को फोन करके मौके पर बुलाया था। सोमवार को थाना मॉडल टाउन एसएचओ नरेन्द्र कुमार गोताखोरों को लेकर सुबह 8 बजे ही असंध नाके के पास नहर पर पहुंच गए और तरुण की खोजबीन शुरू की। गोताखोर बिंझौल झाल तक खोजबीन करते रहे, लेकिन तरुण का कोई पता नहीं चल पाया। पिता दीपक ने बताया कि बेटा नवयुग विद्या मंदिर में नौवीं कक्षा में पढ़ता है। दीपक पानीपत से कैराना तक मैक्सी कैब चलाता है।

परिजन जता रहे हत्या की आशंका

थर्मल. नहर में तरुण को खोजते हुए गोताखोर।