उचाना

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Uchana
  • उचाना में 29 विकास कार्यों पर खर्च होंगे 1.40 करोड़
--Advertisement--

उचाना में 29 विकास कार्यों पर खर्च होंगे 1.40 करोड़

नपा विभिन्न वार्डों में गलियों के निर्माण, रिपेयर सहित 29 कामों पर 1 करोड़ 40 लाख रुपए खर्च करेगी। इन कार्यों को लेकर...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:00 AM IST
उचाना में 29 विकास कार्यों पर खर्च होंगे 1.40 करोड़
नपा विभिन्न वार्डों में गलियों के निर्माण, रिपेयर सहित 29 कामों पर 1 करोड़ 40 लाख रुपए खर्च करेगी। इन कार्यों को लेकर नपा द्वारा टेंडर जारी किए गए हैं। वार्डों के लोग काफी सालों से गलियों के निर्माण, रिपेयर की मांग करते आ रहे हैं। कुछ गलियों का निर्माण कुछ माह पहले नपा द्वारा करवाया गया था। अब 29 कामों को लेकर टेंडर जारी करने से शहर में विकास को गति देने का काम नपा ने किया है।

लितानी रोड की होगी रिपेयरिंग

रेलवे फाटक वाले लितानी रोड पर लोग सड़क की रिपेयरिंग की मांग कर रहे थे। इस मांग को नपा करवाएगी। नपा द्वारा जारी किए गए टेंडर में शामिल किया गया है। रेलवे रोड की सड़क पर भी रिपेयर नपा द्वारा करवाई जाएगी। वार्ड चार में स्ट्रीट लाइटें लगाने के साथ-साथ जय मां अन्नपूर्णा क्षेत्र मंदिर को जाने वाले रास्ते का दोबारा से निर्माण, कन्या स्कूल को जाने वाली गली का भी दोबारा से निर्माण करवाया जाएगा। विभिन्न वार्डों की 26 गलियों के निर्माण, रिपेयर के लिए टेंडर जारी किए गए हैं।

मिलेगी सुविधा

नपा ने गलियों के निर्माण और रिपेयर व अन्य कार्यों के किए टेंडर जारी

उचाना. गड्ढों में तब्दील हो चुका जय मां अन्नपूर्णा मंदिर के सामने का रास्ता, जिसका नपा दोबारा से निर्माण करवाएगी।

गड्ढों में तब्दील हो चुके हैं रास्ते

मदन, राजेंद्र, सुखबीर, बलजीत ने कहा कि जय मां अन्नपूर्णा मंदिर सहित विभिन्न वार्डों में रास्ते गड्ढों में तब्दील हो चुके हैं। कई सालों से निर्माण, रिपेयर की मांग करते आ रहे हैं। अब नगर पालिका द्वारा सुध लेते हुए विभिन्न वार्डों में गलियों के निर्माण, रिपेयर के लिए टेंडर जारी किए गए हैं। लितानी रोड, रेलवे रोड भी जगह-जगह से टूटा हुआ है। यहां भी रिपेयर होने से वाहन चालकों को होने वाली परेशानी दूर होगी।

जल्द कार्य शुरू होंगे: चेयरपर्सन


X
उचाना में 29 विकास कार्यों पर खर्च होंगे 1.40 करोड़
Click to listen..