• Hindi News
  • Haryana
  • Uklanamandi
  • दोषियों की गिरफ्तारी करने को दलित संगठनों ने पुलिस प्रशासन को दिया तीन दिन का समय
--Advertisement--

दोषियों की गिरफ्तारी करने को दलित संगठनों ने पुलिस प्रशासन को दिया तीन दिन का समय

भास्कर न्यूज| उकलाना मंडी पाबड़ा हत्याकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर समस्त दलित समाज ने अंबेडकर भवन...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 05:35 AM IST
दोषियों की गिरफ्तारी करने को दलित संगठनों ने पुलिस प्रशासन को दिया तीन दिन का समय
भास्कर न्यूज| उकलाना मंडी

पाबड़ा हत्याकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर समस्त दलित समाज ने अंबेडकर भवन में एक बैठक बुलाई। जिसमें मामले को लेकर दलित समाज ने विचार मंथन किया गया।

बैठक के दौरान दलित समाज द्वारा उन सभी लोगों की कड़ी निंदा की गई जो गांव के मुखिया होकर दोषियों के पक्ष में खड़े होकर पीड़ित परिवार को दबाने में लगे हैं। बैठक में आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा व सुरक्षा प्रदान की जाने की पुरजोर मांग की गई।

वहीं, अंबेडकर भवन में बुलाई गई बैठक में आगामी रणनीति तैयार करने के लिए सर्वसम्मति से एक कोर कमेटी का गठन किया गया। जिसमें प्रवीन भुक्कल, नरेश पेंटर, सहीराम सरपंच, अशोक भुक्कल, कुलदीप भुक्कल, रोहतास पूर्व सरपंच कंडूल, वजीर, कृष्ण, सुबेर प्रधान, डॉ.सुरेश, जगदीप लांबा, संदीप शास्त्री, सुखबीर किनाला, रमेश खैरी, कृष्ण प्रधान खैरी, चंद्रभान,होशियार सिंह, चमारखेड़ा से राजकपूर प्रधान, प्रेम, श्यामलाल भेरियां, सुखराम, संदीप, अशोक आदि लोगों को शामिल किया गया है। कोर कमेटी बनाकर दलित समाज ने प्रशासन को 3 दिन का अल्टीमेटम देते हुए अगर 3 दिन के अंदर प्रशासन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करता है तो आगामी 15 फरवरी को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा दौरे के दौरान आयोजित युवा हुंकार रैली में दलित संगठनों व दलित समाज द्वारा काले झंडे दिखाकर विरोध किया जाएगा।

X
दोषियों की गिरफ्तारी करने को दलित संगठनों ने पुलिस प्रशासन को दिया तीन दिन का समय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..