• Hindi News
  • Haryana
  • Uklanamandi
  • चमारखेड़ा में मकान पर हुई फायरिंग मामले में तीन पर केस दर्ज, सुरक्षा के लिए दिए गनमैन
--Advertisement--

चमारखेड़ा में मकान पर हुई फायरिंग मामले में तीन पर केस दर्ज, सुरक्षा के लिए दिए गनमैन

बुधवार शाम साढ़े 7 बजे चमार खेड़ा गांव में एक मकान के अंदर फायरिंग की वारदात को बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों द्वारा...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 05:35 AM IST
चमारखेड़ा में मकान पर हुई फायरिंग मामले में तीन पर केस दर्ज, सुरक्षा के लिए दिए गनमैन
बुधवार शाम साढ़े 7 बजे चमार खेड़ा गांव में एक मकान के अंदर फायरिंग की वारदात को बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों द्वारा अंजाम दिया गया था। जिसके बाद उकलाना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार पुलिस टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे। गौरतलब रहे कि जिस मकान पर फायरिंग की घटना हुई उसी मकान के गेट पर 40 दिन पहले भी बाइक सवार युवकों ने फायर किये गए थे। इस बार की फायरिंग की घटना में गोली मकान मालिक अमित कुमार के सिर के ऊपर से निकल कर दीवार पर जा लगी। जिसमें वह बच गया।

पुलिस ने अमित की शिकायत पर दो अज्ञात युवकों व शक के आधार पर एक नामजद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित कुमार पुत्र रामेश्वर दास ने बताया कि बुधवार शाम साढ़े 7 बजे के पास वह अपने घर पर बरामदे में बैठा हुआ था तभी अचानक दो नकाबपोश युवक बाइक से आये। जिसमें से एक आदमी बाइक स्टार्ट करके बाहर खड़ा हो गया और दूसरे युवक ने घर के अंदर घुसकर जान से मारने की नीयत से सीधा फायर कर दिया। इस दौरान गोली बरामदे में लगे शीशे से टकराकर उसके सिर के ऊपर से होते हुए बरामदे की दीवार पर जा लगी। इसके बाद वे दोनों युवक बाइक लेकर भाग निकले। अमित ने बताया कि वह उन दोनों बाइक सवार लोगों को नहीं जानता। लेकिन उसने चमार खेड़ा गांव के किसी नवीन नामक व्यक्ति पर यह हमला करवाए जाने का शक जाहिर किया है। पुलिस ने दो अज्ञात और एक नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

बिधवान सरपंच के घर के गेट पर चलाई गोली, केस दर्ज

सिवानी मंडी |
गांव बिधवान में सरपंच रविंद्र उर्फ गुड्डू के घर के मुख्य गेट पर बुधवार देर रात को किसी ने दो गोली दागी। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना के समय घर पर सरपंच की मां अकेली थी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गांव बिधवान सरपंच रविंद्र उर्फ गुड्डू बुधवार को किसी काम से साथ लगते कस्बा बहल में गया था। सरपंच ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि रात के समय उसकी मां रेशमा घर पर अकेली थी। रात करीब 12 बजे घर के मुख्य गेट पर किसी ने दो गालियां चलाईं। गोलियों का शोर सुनकर सरपंच की मां ने सरपंच को फोन पर घटना की जानकारी दी। रात को पुलिस व सरपंच रविंद्र मौके पर पहुंचे। लेकिन गोली चलाने वाला फरार हो चुका था। पुलिस ने मौके पर गाेली का सिक्का बरामद किया है। झुंपा चौकी इंचार्ज विनोद ने बताया कि रविंद्र के बयान पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी


X
चमारखेड़ा में मकान पर हुई फायरिंग मामले में तीन पर केस दर्ज, सुरक्षा के लिए दिए गनमैन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..