--Advertisement--

63 किलो भारवर्ग में अमरजीत व 60 में संदीप ने जीता गोल्ड

न्यू सीआर सीनियर सेकंडरी स्कूल के छात्रों ने एक बार फिर से राष्ट्रीय स्तर पर उकलाना क्षेत्र व अपने स्कूल का नाम...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:35 PM IST
न्यू सीआर सीनियर सेकंडरी स्कूल के छात्रों ने एक बार फिर से राष्ट्रीय स्तर पर उकलाना क्षेत्र व अपने स्कूल का नाम रोशन कर दिखाया है। 26-29 जनवरी तक वाको इंडिया नेशनल किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप के तहत हैदराबाद के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में राष्ट्रीय स्तर पर खेल सम्पन्न हुए। जिसमें न्यू सीआर स्कूल के छात्रों ने भाग लेते हुए गोल्ड और सिल्वर मेडल जीते।

चैंपियनशिप के दौरान 63 किलो भारवर्ग में छात्र अमरजीत ने महाराष्ट्र के खिलाड़ी को मात दी और 60 किलो भारवर्ग में छात्र संदीप ने मेघालय के खिलाड़ी को हराकर दोनों ही वर्गों में गोल्ड मेडल अपने नाम किये। वहीं,52 किलो भारवर्ग में स्कूल के छात्र अरविंद ने उत्तराखंड के खिलाड़ी को हराया और 42 किलो भारवर्ग में छात्र विकास शर्मा ने तेलंगाना के खिलाड़ी को मात देकर दोनों ही वर्गों में सिल्वर मेडल जीते। इसके अलावा नवल,चरणजीत व हेमंत ने राष्ट्रीय स्तर पर खेलों में भाग लिया। उधर,न्यू सीआर स्कूल के चारों विजेता खिलाडिय़ों के उकलाना बस स्टैंड पहुंचने पर नायब तहसीलदार अनिल कुमार परूथी,स्कूल के प्रिंसीपल रवि बिश्नोई,पूर्व सरपंच बूढाखेड़ा शेर सिंह कड़वासरा व क्षेत्र के अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने फूलमालाओं के साथ स्कूली बच्चों का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर जयपाल शर्मा,रामस्वरूप पूनिया,सुनील,सूर्य नयन,जोगीराम कड़वासरा,महावीर डुड्डी,रामकैलाश कड़वासरा,निहाल सिंह बरड समेत बूढाखेड़ा गांव के अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

हैदराबाद के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में छाए न्यू सीआर स्कूल के विद्यार्थी

किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों का स्वागत करते स्कूल प्रिंसिपल रवि बिश्नोई व अन्य।

मंडी आदमपुर सिटी| गांव बगला स्थित मोगा देवी मिंडा मैमोरियल स्कूल बगला के विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में अलग-अलग भार वर्ग में स्वर्ण व रजत पदक पर कब्जा जमाया। खेल प्रशिक्षक सन्नी वर्मा ने बताया कि 26 से 29 जनवरी तक हैदराबाद के लाल बहादुर स्टेडियम आयोजित राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के 51 किलोग्राम भार वर्ग में संजय ने स्वर्ण तो 45 किलोग्राम वर्ग में साहिल ने रजत पर कब्जा जमाया। विजेता खिलाड़ियों व प्रशिक्षक सन्नी वर्मा का बुधवार को विद्यालय परिसर में पहुंचने पर प्राचार्य मैथ्यू वर्गीस ने उनका स्वागत किया।

संजय ने स्वर्ण तो साहिल ने रजत पदक जीता

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..