• Hindi News
  • Haryana
  • Yamunanagar
  • डंपर ने बाइक सवार को कुचला, एंबुलेंस व पुलिस नहीं आई तो लगाया जाम
--Advertisement--

डंपर ने बाइक सवार को कुचला, एंबुलेंस व पुलिस नहीं आई तो लगाया जाम

Yamunanagar News - डंपर चालक ने गढ़ी बंजारा के पास बाइक सवार को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान डंपर चालक मौके से...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:50 AM IST
डंपर ने बाइक सवार को कुचला, एंबुलेंस व पुलिस नहीं आई तो लगाया जाम
डंपर चालक ने गढ़ी बंजारा के पास बाइक सवार को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान डंपर चालक मौके से फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक सोहनवीर निवासी शामली यूपी का भाई ईंट भट्‌टे पर काम करता है। सोहनवीर अपने भाई के साथ खारवान रोड से बाइक पर आ रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने उसे टक्कर मार दी। डंपर के दोनों पहिए उसके ऊपर से निकल गए। इससे उसकी मौत हो गई। चेहरा बुरी तरह से कुचलने जाने से उसकी काफी देर तक शिनाख्त भी नहीं हो पाई। हालांकि बाद में ग्रामीणों ने शिनाख्त की। मौत की सूचना मिलते ही वहां पर ग्रामीण पहुंच गए।

एंबुलेंस कंट्रोल रूम में सूचना दी, लेकिन काफी देर तक वहां पर एंबुलेंस भी नहीं पहुंची। गुस्साए ग्रामीणों ने वहां पर जाम लगा दिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी। देर रात तक वहां पर हंगामा होता रहा। डीएसपी अनिल मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराने का प्रयास किया। डेढ़ घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची। देर रात तक स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई थी।

X
डंपर ने बाइक सवार को कुचला, एंबुलेंस व पुलिस नहीं आई तो लगाया जाम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..