• Hindi News
  • Haryana
  • Yamunanagar
  • मोनू की हत्या के बाद देहरादून गए थे आरोपी, गिंदी को भी चाहते थे मारना
--Advertisement--

मोनू की हत्या के बाद देहरादून गए थे आरोपी, गिंदी को भी चाहते थे मारना

Yamunanagar News - राजीव गार्डन में हुई मोनू की हत्या में गिरफ्तार तीन आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें दो दिन...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:50 AM IST
मोनू की हत्या के बाद देहरादून गए थे आरोपी, गिंदी को भी चाहते थे मारना
राजीव गार्डन में हुई मोनू की हत्या में गिरफ्तार तीन आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर ले लिया है। थाना फर्कपुर एसएचओ सुभाष चंद ने बताया कि मोनू की हत्या के मामले में पुलिस ने देर शाम राजीव गार्डन के रोहित उर्फ लोट्टा, साहिल उर्फ पव्वा व भरतू को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि मोनू और गिंदी के साथ उनकी रंजिश चल रही थी। वे उनके साथियों पर हमला कर चुके थे। इसका बदला लेने के लिए ही उन्होंने दोनों को ठिकाने लगाने की प्लानिंग बनाई। उस रात वे मोनू ही नहीं गिंदी की भी हत्या करना चाहते थे, लेकिन पथराव होने के चलते उन्हें वहां से भागना पड़ा। आरोपियों ने बताया कि हत्या करने के बाद वे उत्तराखंड में भाग गए थे। कई दिन तक देहरादून में भी रुके। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। इस दौरान आरोपियों को देहरादून समेत उन जगहों पर ले जाया जाएगा जहां पर वे छिपे हुए थे। इस दौरान हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियारों को भी बरामद करना है। ज्ञात हो कि राजीव गार्डन में 25 मार्च की रात मोनू पर डेढ़ दर्जन आरोपितों ने तलवारों से हमला कर दिया था। हमले में मोनू की मौत हो गई थी। जबकि उसके दोस्त का पिता घायल हो गया था। तब पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर डेढ़ दर्जन पर हत्या का केस दर्ज किया था।

X
मोनू की हत्या के बाद देहरादून गए थे आरोपी, गिंदी को भी चाहते थे मारना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..