• Hindi News
  • Haryana
  • Yamunanagar
  • हर रोज श्रद्धालु शहर में निकाल रहे प्रभातफेरियां
--Advertisement--

हर रोज श्रद्धालु शहर में निकाल रहे प्रभातफेरियां

Yamunanagar News - सतगुरु बाबा लालदयाल जी महाराज के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में सात अप्रैल को निकाली जाने वाली शोभायात्रा को लेकर श्री...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:00 AM IST
हर रोज श्रद्धालु शहर में निकाल रहे प्रभातफेरियां
सतगुरु बाबा लालदयाल जी महाराज के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में सात अप्रैल को निकाली जाने वाली शोभायात्रा को लेकर श्री लालद्वारा प्रबंधक कमेटी के बैनर तले प्रभात फेरी का आयोजन किया जा रहा है।

रविवार को सरोजनी कालोनी में सविता गौंदी और तिलकराज गौंदी ने पूजा अर्चना कर प्रभात फेरी का शुभारंभ किया। पंडित रजनीश शर्मा ने मंत्रोच्चारण कर श्रद्धालुओं को तिलक लगाया। शोभायात्रा विभिन्न मार्गों से होती हुई में परवीन बावा और यशपाल बावा के निवास पर पहुंची। जहां पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया। प्रभात फेरी के साथ चल रही महिला मंडली की सदस्यों ने अपने भजनों के माध्यम से बाबा लालजी का गुणगान किया। श्रद्धालु नाचते गाते यात्रा के साथ चल रहे थे। श्री लालद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सतपाल अरोड़ा व महासचिव सुरजीत मेहता ने बताया कि मंदिर में सात से नौ अप्रैल तक तीन दिवसीय समागम का आयोजन किया जाएगा।

इस दौरान सात अप्रैल को विशाल शोभायात्रा निकाली जाएगी। शोभायात्रा में श्री ध्यानपुर गद्दी के महंत श्री श्याम सुंदर दास महाराज भी विराजमान रहेंगे। यह यात्रा कैनाल रेस्ट हाउस से आरंभ होकर शहर के विभिन्न मार्गों से होती हुई लाल द्वारा मंदिर में संपन्न होगी।

आठ व नौ अप्रैल को महाराज मंदिर प्रांगण में श्रद्धालुओं को नामदीक्षा व आर्शीवाद देंगे। इस अवसर पर राजीव अरोड़ा, सुरेंद्र लूथड़ा, छोटूराम, राकेश शर्मा,अशोक भाटिया, राजकुमार वर्मा, अतुल लूथडा, विजय मेहता, गौरव हांडा भी मौजूद रहे।

यमुनानगर | बाबा लालजी के स्वरूप की पूजा अर्चना करते पंडित आर्दश शर्मा।

X
हर रोज श्रद्धालु शहर में निकाल रहे प्रभातफेरियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..