--Advertisement--

रोडवेज कर्मियों पर हमले में टोल कर्मियों के खिलाफ केस

Yamunanagar News - रोडवेज कर्मियों पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने टोल प्लाजा के अज्ञात कर्मियों पर केस दर्ज किया है। हालांकि पुलिस...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:07 AM IST
Yamunanagar News - case against toll personnel in attack on roadway personnel
रोडवेज कर्मियों पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने टोल प्लाजा के अज्ञात कर्मियों पर केस दर्ज किया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है। उधर, हरियाणा परिवहन कर्मचारी संघ यमुनानगर डिपो के प्रधान संजीव कांबोज और सचिव करनैल सिंह ने कहा कि रोडवेज कर्मियों के साथ मारपीट करने वालों पर सख्त कार्रवाई हो। एसएचओ ने उन्हेें बताया कि केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह है मामला|शुक्रवार को अम्बाला रोड पर मिल्क माजरा के पास लगे टोल प्लाजा पर विवाद हो गया था। अम्बाला रोडवेज डिपो के परिचालक राजबीर सिंह ने शिकायत दी थी कि शुक्रवार को जैसे ही वे मिल्क माजरा टोल प्लाजा पर टैग वाला काउंटर बंद था। इसलिए उन्होंने दूसरी साइड से बस निकालनी चाही। वहां टोल वसूलने के लिए महिला कर्मी थी। उन्होंने उसे कहा कि बस का पास बना है, लेकिन वह टोल के पैसे मांगने लगी। उन्होंने कहा कि बस पर टैग भी लगा है। इस दौरान वहां पर टोल पर तैनात एक कर्मी आ गया। वह उनसे झगड़ा करने लगा। आरोप है कि वहां पर अन्य टोल कर्मी भी आ गए और उन्होंने लोहे की रॉड से उन पर हमला कर दिया। इसमें उसे और ड्राइवर लालचंद को चोट लगी। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया है।

X
Yamunanagar News - case against toll personnel in attack on roadway personnel
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..