--Advertisement--

पूर्व नप प्रधान दिनेश गर्ग अब हमारे: कांग्रेस

Yamunanagar News - शहर में सीएम मनोहरलाल की जनसभा से एक दिन पहले कांग्रेस ने भाजपा को झटका दिया। जगाधरी नगर परिषद के अध्यक्ष रहे...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:06 AM IST
Yamunanagar News - former nup president dinesh garg is now ours congress
शहर में सीएम मनोहरलाल की जनसभा से एक दिन पहले कांग्रेस ने भाजपा को झटका दिया। जगाधरी नगर परिषद के अध्यक्ष रहे भाजपा नेता इंजीनियर दिनेश गर्ग ने कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी राकेश शर्मा काका को समर्थन देने का एलान किया। कांग्रेस की ओर से फोटो जारी कर कहा गया कि गर्ग अब हमारे हुए। भाजपा के पूर्व पार्षद चंद्रपाल राणा ने भी काका का हाथ पकड़ लिया।

हालांकि दिनेश गर्ग ने कहा कि उन्होंने कभी कांग्रेस को वोट नहीं दिया और न आगे देंगे। लेकिन काका के साथ 40 साल पुराने संबंध हैं, वह भाई जैसे हैं, इसलिए समर्थन दिया। वैसे भी भाजपा प्रत्याशी मदन चौहान ने अभी तक न तो उनसे संपर्क किया, न ही वह समर्थन मांगने आए। इसलिए पुराने दोस्त को समर्थन दिया। यह बात भी पूरी तरह साफ है कि अगर काका के पास कांग्रेस के हाथ का निशान होता तो वह उन्हें समर्थन नहीं करते। वह भाजपाई ही रहेंगे। जगाधरी नगर परिषद का गठन होने के बाद दिनेश पहली बार प्रधान बने थे। 1989-1991 तक प्रधान रहे।

गर्ग का भाजपा से सरोकार नहींः खदरी


पूर्व नप अध्यक्ष दिनेश गर्ग ने भीड़ में बैठे काका की ओर अंगुली कर कहा- तुमसे दोस्ती निभाऊंगा। इस पर काका मुस्कुराने लगे।

अपना वार्ड बचाने को मरवाह के भाई को सिंघल के साथ लाए विधायक अरोड़ा

विधायक घनश्याम अरोड़ा ने अपने वार्ड में भाजपा प्रत्याशी संगीता सिंघल को थोड़ी राहत दिलाने में कामयाबी हासिल की। इनेलो-बसपा समर्थित प्रत्याशी विनोद मरवाह के भाई विजय मरवाह सिंघल के पक्ष में प्रचार करने को राजी हो गए हैं। विजय ने कहा कि भाई से मतभेद होने की वजह से वे अलग हुए हैं। निगम के 22 वार्डों में इकलौता यही वार्ड है जहां सीधा मुकाबला है। यहां कांग्रेस ने ओमप्रकाश तलूजा को समर्थित प्रत्याशी बनाया था लेकिन तलूजा ने नामांकन ही नहीं भरा। तब इनेलो प्रत्याशी विनोद मरवाह ने दावा किया था कि तलूजा ने उन्हें समर्थन दिया है। वहीं विनोद मरवाह ने कहा कि विजय बड़े भाई हैं। उन्होंने जो भी निर्णय लिया है सोच समझकर लिया होगा। मेरा उनसे मतभेद नहीं।

वार्ड-14ः आजाद प्रत्याशी भाजपा के साथ आई: वार्ड-14 से आजाद प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने वाली मोनिका खुराना ने भाजपा प्रत्याशी रानी कालड़ा के पक्ष में नामांकन वापिस ले लिया है। विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने खुद मालाएं पहनाकर मोनिका का अभिनंदन किया। मोनिका ने कहा कि वह अब रानी के लिए प्रचार करेंगी।

गर्ग बोले- भाजपाई हूं काका से दोस्ती निभाऊंगा

हिसाब बराबरः वार्ड-13 में भाजपा नेता का इनेलो-बसपा प्रत्याशी को समर्थन

वार्ड-13 से आजाद प्रत्याशी के तौर नामांकन पत्र दाखिल करने वाले तेजपाल सैनी ने शनिवार को इनेलो-बसपा प्रत्याशी जुल्फान के पक्ष में नामांकन वापस ले लिया। तेजपाल ने पहले खुद को भाजपा प्रत्याशी बताकर प्रचार शुरू किया था। जबकि पार्टी ने वार्ड से गुरचरण सिंह को आधिकारिक प्रत्याशी बनाया।

X
Yamunanagar News - former nup president dinesh garg is now ours congress
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..