लॉन टेनिस के अंडर-14 में ध्रुव व अंडर-16 में कार्तिक ने जीती ट्रॉफी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:51 AM IST

Yamunanagar News - डीपीएस में तीसरी डीपीएस लॉन टेनिस खेल प्रतियोगिता का आयोजन 15 से 17 मई तक कक्षा तीसरी से दसवीं तक के छात्रों के लिए...

Yamunanagar News - haryana news dhruv and under 16 in lawn tennis under 14 karthik won the trophy
डीपीएस में तीसरी डीपीएस लॉन टेनिस खेल प्रतियोगिता का आयोजन 15 से 17 मई तक कक्षा तीसरी से दसवीं तक के छात्रों के लिए किया गया। प्रतियोगिता में 8, 10, 12, 14 एवं 16 आयुवर्ग के खिलाड़ियों ने भाग लिया। 14 आयु वर्ग का सेमी-फाइनल मैच ध्रुव कांबोज एवं आदित्य गर्ग के बीच खेला गया। इसमें ध्रुव कांबोज ने 4-2 के अंतर से यह मैच जीत लिया है। दूसरा सेमी-फाइनल आदित्य गुप्ता एवं मिता सहगल के बीच खेला गया, जिसमें मिता सहगल ने 4-1 के अंतर से यह मैच जीत लिया है। फाइनल मैच ध्रुव काम्बोज एवं मिता-सहगल के बीच खेला गया, जिसमें ध्रुव ने 6-0 के अंतर से जीत हासिल कर ट्राफी पर कब्जा किया।

प्रतियोगिता के 16 आयु वर्ग का पहला सेमी-फाइनल मैच संचित खन्ना एवं समकित जैन के बीच खेला गया, जिसमें समकित जैन ने 4-1 के अंतर से यह मैच जीत लिया है। दूसरा सेमी-फाइनल मिता- सहगल एवं कार्तिक बंसल के बीच खेला गया, जिसमें कार्तिक बंसल ने 4-0 के अंतर से यह मैच जीत लिया है। इस प्रकार फाइनल मैच समकित जैन एवं कार्तिक बंसल के बीच खेला गया, जिसमें समकित जैन ने 6-2 के अंतर से कार्तिक बंसल को हराया और विजेता ट्राफी पर कब्जा किया। डबल्स की टीम कार्तिक बंसल एवं संचित खन्ना तथा देव कपिल एवं रमनदीप के बीच फाइनल मैच खेला गया। जिसमें कार्तिक बंसल एवं संचित खन्ना की टीम ने 4-0 के अंतर से देव कपिल एवं रमनदीप को हराकर यह मैच जीत लिया। विद्यालय के चेयरमैन रामनिवास गर्ग, डायरेक्टर पीएस राणा, प्रधानाचार्य बी मुरली व उप-प्रधानाचार्य सुमित जिंदल, प्रीति बंसल ने विजेताओं को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

डीपीेएस में आयोजित लॉन टेनिस प्रतियोगिता में विभिन्न वर्गों के विजेता अतिथियों के साथ।

X
Yamunanagar News - haryana news dhruv and under 16 in lawn tennis under 14 karthik won the trophy
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543